घर से ससुराल के लिए विदा हुई दुल्हन, बदमाशों ने पहुंचा दिया श्मशान, लूट ले गए जेवर और कार

मेरठ: शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर अभी तक घर भी नहीं पहुंचा था कि रास्ते में एक ऐसी घटना घटी जिसमें दुल्हन हमेशा के लिए अपने जीवनसाथी को छोड़कर चली गई। यह घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित नेशनल हाइवे 58 की है जहां सूबे के बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों के गहने, कार लूटकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड में रहने वाले शाहवेज पुत्र शमशाद की बरात शुक्रवार सुबह गाजियाबाद जिले के गांव नाहल में गई थी। इस बरात में अधिकतर बाराती शादी के बाद शाम को ही लौट आए थे लेकिन घरवाले और दूल्हा-दुल्हन शादी की पूरी रस्म और खानपान हो जाने के बाद सूरज ढलने के बाद वहां से लौटे।

स्विफ्ट कार से सवार होकर बहन-बहनोई, बच्चे और नई नवेली दुल्हन को लेकर जब दूल्हा रात करीब 11 बजे मेरठ स्थित नेशलन हाइवे-58 पर पहुंचा था, तभी एक गाड़ी ने उनको ओवरटेक किया और कार को रोककर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने दुल्हन के सारे जेवर तक उतरवा लिए।

बताया जा रहा है कि जब दूल्हे ने इस लूटपाट की घटना का विरोध करना चाहा तो बदमाशों ने उसपर गोली चला दी लेकिन तभी सामने दुल्हन आ गई और गोली उसके सीने में जा लगी। इतने में बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद कार लेकर फरार हो गए।

उधर, पीछे से आ रही बरात की दूसरी गाड़ी में सवार बाराती दुल्हन को लेकर गंभीर हालत में लेकर मुजफ्फरनगर गए और पुलिस को वारदात की जानकारी दी। बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने दुल्‍हन को मृत घोषित कर दिया। पूरे मामले की जानकारी ली घटना के बाद मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

Related Articles