बदल जाएगी किस्मत हो जाएंगे मालामाल, सिर्फ एक नोट से करें ये उपाय

दुनिया में कोई इंसान ऐसा नहीं जो पूरी तरह से सुखी हो उसे किसी भी तरह का कोई दुःख न हो. ऐसा कोई नहीं हर इंसान को कोई न कोई परेशानी जरूर है. अगर किसी के पास ढेर सारा धन है तो उसे खर्च करने वाला नहीं अगर किसी के पास धन नहीं है तो वह सोचता है भगवान उस पर थोड़ी कृपा कर दें. उसके पास धन हो जाए.

इंसान

इसी तरह जिसके पास धन है तो घर में परेशानी है और जिसके पास नहीं वह अपनी गरीबी से परेशान है. इसी तरह अगर आपके घर में भी धन की कमी के कारण आप लोग कंगाली में चल रहे हैं तो आप वास्तुशास्त्र के अनुसार नोटों का एक उप्यर कर सकते हैं. जिसकी वजह से आपके घर की दरिद्रता और अशांति दूर हो जाएगी.

चालिए आज हम आपको नोट से उपाय करने का सही तरीका बताते हैं. इस उपाय को करने के लिए किसी भी नोट में एक लाल रंग का धागा बांध दें. धागा बाँधने के बाद उस नोट को राधा-कृष्ण की मूर्ति के पीछे या उसके नीचे रख हुए अपने मन में अपनी मनोकामना जरूर याद करें.

इस बताये गए उपाय को पुरे 41 दिन तक करते रहे और भगवान को किसी एक मिठाई का भोग लगाएं. इस पूजा के खत्म होते ही घर में धन की कमी और घेर हो रहा क्लेश खत्म हो जाएगा. आपको अपने सभी कामों में सफलता भी मिलने लगेगी. जन आपकी पूजा को 41 दिन पूरे हो जाए उसके बाद उस नोट को अपने पास नहीं बल्कि किसी मंदिर में दान कर दें.

Related Articles