पीएम मोदी का रोड शो बना चर्चा का विषय: मंत्री बोले- दर्शन के लिए गए थे, कारवां बनता गया

0

बनारस। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आठवें और अंतिम चरण के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगाए हैं। सभी पार्टियां चाहती हैं कि प्रदेश में उनकी ही सरकार बने। इसी क्रम में बनारस में पीएम मोदी का रोड शो हुआ। शनिवार को हुए इस रोड शो में पूरे बनारस की जनता उमड़ी थी। रविवार को भी पीएम मोदी का रोड होने जा रहा है। रोड शो के बाद पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

बनारस में पीएम मोदी का रोड शो

बनारस में पीएम मोदी का रोड शो होगा देखने लायक

बनारस में पीएम मोदी का रोड शो तीन बने शुरू होगा। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ खेल मैदान में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। यह रोड शो पांडेयपुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलीयाबाग, पटेल धर्मशाला और सिंह मेडिकल चौराहा होते हुए शाम 6 बजे काशी विद्यापीठ पहुंचेगा।

शनिवार को हुए रोड शो पर विवाद

वहीं शनिवार को PM द्वारा किए गए रोड शो पर विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने EC से शिकायत की थी कि प्रशासन की अनुमति के बिना PM ने रोड शो आयोजित किया। कांग्रेस से शिकायत मिलने के बाद चुनाव आयोग ने स्थानीय प्रशासन से इस बाबत जवाबतलब किया है। वहीं इस पूरे मामले पर आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मीडिया से बात की है। केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में कहा है कि शनिवार को PM का रोड शो था ही नहीं, पीएम काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर के दर्शन करने गए थे, रास्ते में जनसैलाब उनके साथ जुड़ गया।

साढ़े सात बजे होगी दूसरे रोड शो की शुरूआत

PM के दूसरे रोड शो की शुरुआत काशी विद्यापीठ से शाम साढ़े सात बजे होगी। यहां से पीएम का काफिला मलदहिया में पटेल मूर्ति, सिगरा रथयात्रा और महमूरगंज होते हुए डीएलडब्ल्यू पहुंचेगा। यहां प्रधानमंत्री मोदी शहर के प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी के रात में रुकने की व्यवस्था भी यहीं की गई है।

सोमवार को भी पीएम मोदी रहेंगे वाराणसी में

PM मोदी सोमवार को भी काशी में ही रहेंगे और वहां कई अहम कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सोमवार को वो गढ़वाघाट आश्रम जाएंगे। इसके बाद दोपहर बारह बजे शास्त्री जी के निवास पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम है और दोपहर 1 बजे खुशीपुर में मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

loading...
शेयर करें