पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में फ्रेंच महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

0

वाराणसी। प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराध कम होने के दावे कर रही है लेकिन हीकत इससे इतर है। ताजा मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से आया है। जहां एक फ्रेंच महिला से दुष्‍कर्म किया गया है। बनारस में फ्रेंच महिला से रेप मामले में पुलिस के होश उड़ा दिए हैं।

बनारस में फ्रेंच महिला से रेप

बनारस में फ्रेंच महिला से रेप होने से मची सनसनी

बनारस के रोहनिया थाना क्षेत्र में एक 65 साल की फ्रेंच महिला के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने केस दर्ज करके हुए आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। जो जानकारी मिली है उसके अनुसार वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के शुलटंकेश्वर इलाके में 65 वर्षीय फ्रेंच महिला एक होटल में ठहरी हुई है। पीड़िता एक एनजीओ के साथ समाज सेवा का काम करती है। आरोप है कि होटल के चौकीदार ने उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी वाराणसी से फरार हो गया।

चौकीदार पर लगाया आरोप

पुलिस के मुताबिक, एक फ्रेंच महिला रोहनिया थाना क्षेत्र के शुलटंकेश्वर इलाके में रहती है। पीड़िता ने होटल के चौकीदार पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। उसकी हालत स्थिर है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज करके मिर्जापुर के चुनार इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें