बन जाएंगे बेशुमार दौलत के मालिक, फिटकरी से करें बस ये एक उपाय

0

नई दिल्ली। दुनिया में हर व्यक्ति दौलत कमाना चाहता है। इसके लिए वह जी-तोड़ मेहनत करने के साथ-साथ कई अन्य तरीके भी अपनाता है। अगर आप भी बेशुमार दौलत के मालिक बनना चाहते हैं तो फिटकरी इसमे आपकी मदद कर सकती है। जी हां चौंकने की कोई जरुरत नहीं है, आज हम आपको फिटकरी के द्वारा किया जाने वाला एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आप मालामाल हो जाएंगे।

जानिए किस तरह करें फिटकरी से ये टोटका
धनवान बनने के लिए आपको बस अपने घर या ऑफिस में कोई ऐसा कोना ढूंढ़ना है, जहां आमतौर पर किसी की नजर न पड़े। इसके बाद आपको एक कटोरी में केवल 50 ग्राम फिटकरी लेकर उस कोने में रख देना है। ऐसा करने से आपकी धन-सम्पदा में वृद्वि होगी। इसके अलावा यह उपाय करने से आपके घर व ऑफिस का वास्तु दोष भी दूर होगा, जिससे घर में सुख-शांति का माहौल बनेगा।

इस दौरान आपको इस बात का खास ध्यान रखना होगा कि जब कुछ दिनों में फिटकरी का रंग बदलने लगे तो उसे बदलकर उसके स्थान पर नई फिटकरी रख दें।

इसके अलावा अगर रात में आपको सोते समय डरावने सपने आते हैं या फिर मन में कोई अन्जाना भय बना रहता है तो फिटकरी इसका समाधान कर सकती है। इसके लिए आपको एक लाल कपड़े में फिटकरी को बांधकर अपने सिरहाने अर्थात तकिए के नीचे रखना होगा। ऐसा करने से आपके मन से सारा डर निकल जाएगा।

loading...
शेयर करें