पीएम मोदी के घर को बम से उड़ाने की धमकी

0

नई दिल्ली दिल्ली पुलिस को एक लैंडलाइन नंबर से धमकी भरा फोन आया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर (7RCR) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं बल्कि उस फोन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास को भी उड़ाने की धमकी दी है।

बम से उड़ाने की धमकी

बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कॉल हो सकता है फर्जी

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि ये फोन लैंडलाइन से आया था। इसमें पीएम मोदी के आवास और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में बम होने की बात कही गयी थी। दिल्ली पुलिस की टीम ने पीएम-केजरीवाल के आवास पर तलाशी ली। हालांकि इसमें कुछ नहीं मिला। दिल्ली पुलिस बम से उड़ाने की धमकी वाले कॉल को फर्जी बता रही है। अब दिल्ली पुलिस उस फर्जी कॉल करने वाले की तलाश कर रही है।

एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाला निकला 16 साल का नाबालिग

इसी महीने की 18 तारीख जो एक फोन कॉल आई जिसमें ये धमकी दी गयी कि दिल्ली से उड़ान भरने वाली एक फ्लाइट में बम है। लेकिन, कॉलर ने फ्लाइट का नम्बर नहीं बताया। इसके बाद तुरन्त ही सिक्योरिटी ड्रिल शुरू कर दी गयी। बम थ्रेट असेसमेंट कमेटी को पता चला कि ये कॉल एयर इंडिया के मुम्बई ऑफिस पर शाम 6:20 पर की गयी थी।

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला एक 16 का नाबालिग निकला। पुलिस की खोजबीन में इन धमकी भरी कॉल के पीछे एक 16 का नाबालिग निकला जो मजे लेने और लोगों को परेशान करने के लिए ऐसी कॉल करता था।

loading...
शेयर करें