सेक्स और नशे में डूबे रहते थे बराक ओबामा, पुरुषों के साथ भी थे नाजायज संबंध

0

वॉशिंगटन। एक किताब में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के बारे में कई चौकाने वाले खुलासे किये गए हैं। इस खुलासे के बाद राष्ट्रपति ओबामा का दूसरा ही चेहरा नजर आया है। दरअसल पुलित्जर पुरस्कार विजेता डेविड जे. गैरो ने 1078 पन्नों वाली ‘राइजिंग स्टार: द मेकिंग ऑफ बराक ओबामा’ बायोग्राफी में उनके जन्म से लेकर शादी से पहले तक की सारी जानकारियां दीं हैं। इसमें उन्होंने बताया है कि शादी से पहले ओबामा के कई अफेयर रहें हैं।

बराक ओबामा
बराक ओबामा ने अपनी पत्नी मिशेल को भी शादी से पहले दिया था धोखा

किताब में कहा गया है कि मिशेल ओबामा की पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पहले ओबामा के कई संबंध रह चुके हैं। इतना ही नहीं किताब में उन्हें गे भी बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कॉलेज के दिनों में उनके पुरुष के साथ भी संबंध रहे हैं।

बायोग्राफी में जेनेविव कुक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ओबामा के साथ पहली ही डेट पर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गया। जेनेविव ने अपनी डायरी में इस बात का जिक्र भी किया था। जेनेविक ने यह भी खुलासा कि 22-23 साल की उम्र में ओबामा कोकेन भी लेते थे।

इसी बीच ओबामा की शीला मियोशी नाम की एक और गोरी लड़की से नजदीकियां बढ़ गईं और ओबामा ने उसे दो बार प्रोपोज किया। शादी पहले बराक ओबामा अपनी पत्नी मिशेल को डेट कर रहे थे इसी बीच उन्होंने उन्हें छोड़ अपनी पूर्व प्रेमिका का दामन थाम लिया था। लेकिन बाद में फिर वापस मिशेल के पास लौट आये।  ओबामा का अपने होमोसेक्सुअल प्रोफेसर के साथ शारीरिक संबंध थे, जो ओबामा को वंडरफुल गाय  कहकर बुलाते थे।

loading...
शेयर करें