दुबई से WhatsApp पर दिया बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ट्रिपल तलाक

0

हैदराबाद। ट्रिपल तलाक मुस्लिम महिलाओं की ज़िंदगी में कैसे ज़हर घोल रहा है इसका एक और उदाहरण हैदराबाद से सामने आया। हैदराबाद में एक मुस्लिम महिला को उसके पति ने व्हाट्सएप पर बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ट्रिपल तलाक दे दिया।

बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ट्रिपल तलाक

बर्थडे गिफ्ट के तौर पर ट्रिपल तलाक से उड़े होश

सुमैना के पति ने निकाह के बाद ही उस पर जुल्म ढाना शुरु कर दिया था फिर सुमैना के बर्थ डे के दिन उसके पति ने दुबई से व्हाट्सएप किया जिसमें उसने ट्रिपल तलाक कहकर रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया।

जिंदगी नर्क बन गई थी

सुमैना के बर्थडे के दिन तीन तलाक गिफ्ट भेजा था व्हाट्सएप पर इसके बाद सुमैना की ज़िंदगी जहां की तहां रुक गई। सुमैना उस वक्त अपने घर हैदराबाद में थी। दरअसल सुमैना के लिए ये कहना भी मुश्किल है कि तलाक से उसकी ज़िंदगी नर्क बनी या वो एक नर्क से आज़ाद हो गई। क्योंकि शादी के बाद जो कुछ भी सुमैना पर बीती उसे बताते आज भी सुमाना सिहर जाती है।

व्हाट्सएप पर तलाक का पूरा किस्सा

सुमैना की शादी 28 दिसंबर 2015 को हैदराबाद के ही रहनेवाले ओवैस तालिब से हुई थी। शुरुआत में सब कुछ ठीक रहा। कुछ दिनों बाद सुमैना के साथ पति का मारपीट करना आम बात हो गई। बाद में सुसराल वालों ने ये बात फैलाई की सुमैना पर जिन्न का साया है। पति ने मारपीट कर एक दिन सुमैना को घर से बाहर निकाल दिया और उसके कुछ दिन बाद सुमैना के बर्थ डे के दिन उसके पति ने सुमैना को तलाक दे दिया।

loading...
शेयर करें