बर्थ डे पर गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा गिफ्ट कि….

बिजनौर। प्यार में पागल एक गर्लफ्रेंड ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को बर्थ डे पर ऐसा गिफ्ट दिया जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा। बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र के गांव इनामपुरा में इकतरफा प्यार में पागल लड़की ने बर्थडे के बहाने घर बुलाकर उसके ऊपर तेजाब डाल दिया। जिससे युवक के चेहरे और सीने का दाहिना हिस्सा तेजाब से झुलस गया। उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहां युवती के खिलाफ मंडावर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

650pcs-50Pack-Colorful-13-Letter-Baby-Child-Happy-font-b-Birthday-b-font-Party-font-b

बर्थ डे में ये हुआ था पूरा मामला

 

थाना कोतवाली शहर के गांव गजरौला शिव निवासी 22 वर्षीय सूरज पुत्र महेन्द्र को तेजाब से झुलसने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूरज ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ वर्ष से उसकी गांव इनामपुरा निवासी दूसरे संप्रदाय की एक युवती से दोस्ती थी। रविवार को अपना बर्थडे बताकर युवती ने उसे बुलाया।

शाम को वह अपने साथी अजरुन पुत्र दिग्विजय के साथ उसके घर पहुंचा तो वहां युवती के पिता, भाई, उसका एक दोस्त भी मौजूद था। बर्थडे जैसा तो कुछ नहीं लगा, न केक कटा न ही कोई ऐसी डेकोरेशन थी। उसे खाना जरूर खिलाया गया। गिफ्ट देकर जब वह चलने लगा तो दरवाजे के पास पीछे से आवाज देकर युवती ने उसे बुलाया और बोतल से उसके ऊपर तेजाब डाल दिया। सूरज के पिता ने युवती के खिलाफ मंडावर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button