बलिया में अखिलेश बोले, बीजेपी और बीएसपी को सुनाई दे रही हार की आहट

0

नई दिल्ली। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के सिर्फ दो चरण बाकी है। सभी पार्टियां रैलियो में व्यस्‍त हैं। गुरुवार को प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला। बलिया में अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी के मंच पर सिर्फ न‍कल माफिया नजर आते हैं।

बलिया में अखिलेश

बलिया में अखिलेश ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

गुरुवार को बलिया में अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया। प्रधानमंत्री के यूपी में नकल व्यवस्था के बारे में किए कमेंट पर अखिलेश ने आज प्रधानमंत्री पर तीखा हमला किया। अखिलेश ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री प्रदेश में नकल की बात करते हैं लेकिन उनके मंच पर नकल माफिया नजर आते हैं। अखिलेश यादव का इशारा बीजेपी सांसद बृजभूषण की ओर था।

गुजरात में नहीं चला पाए मेट्रो

अखिलेश ने कहा कि पीएम का मेट्रो मैं बैठने का बहुत मन कर रहा है लेकिन रेलमंत्री की एनओसी के बिना मेट्रो नहीं चल सकती। अगर प्रधानमंत्री जी एनओसी दिलवा दें तो उन्हें मेट्रो में बैठाकर किसी भी स्टेशन पर उतार देंगे। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री तीन बार गुजरात के सीएम थे लेकिन वहां अभी तक मेट्रो नहीं आयी।

नोटबंदी के बाद कितना आया कालाधन

इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री का एक कारनामा बहुत बढिय़ा है। कोई काम न करना यही सबसे बड़ा कारनामा है। दरअसल प्रधानमंत्री अखिलेश के काम बोलता है नारे को निशाने पर लेकर कहते रहे हैं यूपी में काम नहीं कारनामा बोलता है। अखिलेश ने नोटबंदी को लेकर कहा कि अच्छे दिन की बात करने वाले हिसाब दें कि नोटबंदी के बाद कितना कालाधन जमा हुआ।

बीजेपी और बीएसपी को सुनाई दे रही हार की आहट

अखिलेश ने कहा कि हार की आहट से बीजेपी और बीएसपी की भाषा बदल चुकी है। गठबंधन ने लोगों का कंफ्यूजन खत्म कर दिया है। इसके अलावा अखिलेश यादव ने अपनी सराकर की उपलब्धियां गिनाए और चुनावी वादे भी याद दिलाए।

loading...
शेयर करें