मोदी जी हमें बचा लो… तीन सैनिकों ने मिलकर मेरे साथ किया गैंगरेप, ये वीडियो है सबूत

0

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय बलूचिस्तान और पाकिस्तान के कई हिस्सों में आजादी की मांग उठी है। बलूचिस्तान में आए दिन आजादी की मांग को लेकर प्रदर्शन होते रहते हैं। इस प्रदर्शन की वजह है पाकिस्तान के द्वारा बलूचिस्तान के लोगों के साथ अत्याचार की सीमाएं बहुत बढ़ गई हैं। इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देख कर ही लगा सकते हैं कि पाकिस्तान आर्मी बलूचिस्तान की महिलाओं के साथ रेप जैसे घिनौनी हरकत खुलेआम करने लगे हैं।

यह भी पढ़ें : आतंकी की धमकी, कश्मीर को भारतीय सेना की कब्रगाह बना दूंगा

इसस पहले इन महिलाओं ने भारत के पीएम मोदी से मदद की अपील भी की थी। उन्होंने कहा था कि मोदी जी हमें बचा लो, सेना के जवान रोज हमारा रेप करते हैं। पाक अधिकृत कश्मीर यानि पीओके और बलूचिस्तान की बुरी स्थिति अब किसी से भी छुपी नहीं है।

यह भी पढ़ें : कल चीन ने की थी ओबामा से बदतमीजी, आज पीएम मोदी लेंगे अपने दोस्त का बदला

बलूचिस्तान की महिलाओं के साथ खुलेआम हो रहा है रेप

वीडियो में एक महिला ने उसके और उसके परिवार के साथ हुए अत्याचार की कहानी बयां की है। वीडियो में वह कपड़े उतारकर मदद की भीख मांगते हुई नजर आ रही है। महिला का कहना है पाकिस्तान सेना के 3 लोगों ने उसकी बहन के साथ रेप किया है।

वीडियो में बलोचिस्तान की एक महिला कपड़े उतार कर प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। महिला का कहना है कि पाकिस्तानी सेना के कुछ जवानों ने उसकी बहन के साथ रेप किया है। मामला सेना से जुड़ा होने के कारण काफी कोशिशों के वाबजूद भी उसे कहीं से मदद प्राप्त नहीं हुई है। जिसके बाद उसने यह तरीका अपनाया।

 

(liveindia.live से साभार)

loading...
शेयर करें