IPL
IPL

बहन ने मांगा हिस्सा तो जलाकर मार डाला

कानपुर देहात। पिता की सम्पत्ति में बहन ने हिस्सा मांग दिया तो नशेड़ी भाई ने उसकी गला दबाकर हत्याकर उसे फूंक दिया। धुंआ उठता देख घर वाले पहुंचे तो उन्हें जला हुआ शव मिला। माँ ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला डेरापुर के कांधी गांव का है। यहां के स्व. राजाराम के परिवार में पत्नी चन्द्रावती, दो बेटे मनोज व राजमंगल और दो बेटियां शिमला व राधा हैं। शिमला का विवाह औरैया में हुआ था। लेकिन वह पिछले बीस साल से बहन के साथ मनोज कांधी में ही रह रहा था। वहीँ माँ चन्द्रावती व बेटी राधा दूसरे बेटे राजमंगल के साथ औरैया में रहती है।

बहन

बहन के हत्‍यारे भाई को पुलिस कर रही तलाश

इधर मनोज व शिमला के बीच पिता की सम्पत्ति को लेकर विवाद था। विवाद खत्म करने के उद्देश्य से माँ व राधा दो दिन पहले गांव आये थे। रविवार को मनोज व शिमला के बीच फिर विवाद हो गया। लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया। अगले दिन माँ और राधा घर के बाहर बैठी थी। तभी कमरे के अंदर से धुँआ उठता देख वह घर के अंदर पहुंची तो देखा शिमला फर्श पर पड़ी धु धु कर जल रही थी। दोनों ने शोर मचाया तो गांव के लोग भी जा पहुंचे। लेकिन तब तक शिमला की मौत हो चुकी थी। इधर मनोज मौका देखकर फरार हो गया। पुलिस मनोज की तलाश में जुट गई है।

पंचायत ने भी हिस्सा देने से किया था मना

पति से अनबन के बाद शिमला मायके में ही रहने लगी थी। मनोज और राजमंगल उसे सम्पत्ति में हिस्सा देने को तैयार नहीं थे। इसके लिए उन्होंने गांव में पंचायत भी डाली थी। जिसमें पंचायत ने भी हिस्सा न दिए जाने को मना कर दिया था। इसके बावजूद शिमला माँ चन्द्रावती पर हिस्सा दिए जाने का लगातार दबाव डाल रही थी। इससे भाइयों और बहन में अनबन चल रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button