पीएम मोदी बोले, मैं गधे से लेता हूं प्रेरणा

0

बहराइच। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का चौथा चरण गुरुवार को चल रहा है। पांचवे चरण के लिए सभी नेता रैलियां कर रहे हैं। गुरुवार को बहराइच में पीएम मोदी की रैली थी। जिसमें पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार को निशाने पर लिया।  

बहराइच में पीएम मोदी

बहराइच में पीएम मोदी की रैली में उमड़ी भारी भीड़

बहराइच में पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में इस बार बीजेपी की आंधी है।लोगों ने बीजेपी के लिए मतदान किया है। पीएम ने कहा कि लोग अपने भविष्य के बारे में सोच कर विकास के लिए वोट कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर भी निशाना साधा।

गधे वाले बयान पर अखिलेश को जवाब

गधे वाले बयान को लेकर मोदी ने अखिलेश को जवाब दिया। पीएम ने कहा मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं और देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं। सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं। गधा वफादार होता है उसे जो काम दिया जाता है वह पूरा करता है।

बहराइच की रैली में ये बोले पीएम:

यूपी की जनता किसी भी अवसरवादी गठबंधन को स्वीकार करने वाली नहीं है।

यूपी के मुख्यमंत्री अपने 5 वर्षों के कार्यों का उत्तर नहीं दे रहे हैं और अभी भी बिना संकोच और शर्म के बोल रहे हैं कि काम बोलता है।

फूलपुर में जमकर किया था हमला

इससे पहले 20 फरवरी को फूलपुर रैली में पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने कहा था कि पूरे यूपी में परिवर्तन की आंधी चल रही है। यूपी के लोग सपा के कुशासन से तंग आ चुके हैं। रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि तीन चरण के चुनाव के बाद तीनों दल- सपा-बीएसपी और कांग्रेस इस जुगत में लगे हैं कि बस इतनी सीटें आ जाएं कि इज्जत बच जाए। पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ वो अपनी इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी तरफ हम यूपी का भाग्य बदलने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

तीन चरण के हो चुके हैं मतदान

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में से 3 चरण के चुनाव हो चुके हैं, वहीं चौथे चरण के लिए गुरूवार को ही मतदान हो रहा है।

loading...
शेयर करें