‘बागी’ बनकर भी कुछ खास नहीं कर पाए श्रद्धा और टाइगर

0

फिल्म का नाम : ‘बागी’

स्टारकास्ट : टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, सुधीर बाबू, सुनील ग्रोवर।

डायरेक्टर : शब्बीर खान

प्रोड्यूसर : साजिद नाडियाडवाला

म्यूजिक : अमाल मलिक, मीत ब्रदर्स, अंकित तिवारी

स्टार : 2.5

बागी

बागी का फिल्म रिव्यू

मुंबई। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। टाइगर और श्रद्धा के फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शब्बीर खान की इस फिल्म में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : अब गैंगस्टर भी पड़ गए ‘रईस’ शाहरुख खान के पीछे

कहानी

फिल्म की कहानी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के आस- पास ही घूमती रहती है। टाइगर यानी रॉनी दिल्ली का रहने वाला है और वो कोई काम नहीं करता। ऐसे में रॉनी के पिता उसे अपने बेस्ट फ्रेंड के पास केरला स्थित मार्शल आर्ट्स स्कूल में भेजते हैं। यहां उसकी मुलाकात सिया खुराना (श्रद्धा कपूर) से होती है। कुछ ही मीटिंग्स के बाद दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब राघव (सुधीर बाबू) की एंट्री होती है। राघव भी सिया से प्यार करता है और उसे जबरदस्ती बैंकाक ले जाता है। रॉनी और राघव के बीच फंसी श्रद्धा की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग

फिल्म में सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के मुकाबले टाइगर ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है जो दिख रही है। एक्शन में तो टाइगर मास्टर हैं ही लेकिन इमोशन्स के मामले में फीके पड़े हैं। श्रद्धा कपूर की नैचुरल एक्टिंग के तो सब दीवाने हैं ही साथ ही उन्होंने एक्शन भी बखूबी किया है। तेलुगू एक्टर सुधीर बाबू की ये पहली फिल्म है लेकिन उन्होंने शानदार एक्टिंग और एक्शन दिखाया है। वहीं, श्रद्धा के पिता का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर उर्फ पी. पी खुराना ने ‘बागी’ में फन एलिमेंट्स डाले हैं।

डायरेक्शन

‘बागी’ की कहानी दिल्ली, केरला से होकर बैंकाक तक जाती है। डायरेक्टर शब्बीर खान ने इसमें कई शानदार लोकेशन्स दिखाई हैं। हालांकि, उनका डायरेक्शन थोड़ा फीका लगा। फर्स्ट हाफ की कहानी स्लो लगती है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक जबरदस्त है।  श्रद्धा कपूर ने ‘सब तेरा’ गाने में अपनी आवाज़ दी है जो कि दिल छू लेने वाली है। इसके अलावा ‘छम छम’, ‘अगर तू होता’ गाना भी बार- बार सुनने वाला है। फिल्म का म्यूजिक हिट है।

देखें या नहीं 

अगर आपको एक्शन और रोमांस का कॉम्बिनेशन अच्छा लगता हैं और आप टाइगर या श्रद्धा के फैन हैं तो फिल्म देखने जा सकते हैं।

loading...
शेयर करें