GST की सारी टेंशन दूर कर देगा बाबा सहगल का ये नया रैप, आप भी देखें

0

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पहले बाबा सहगल रैप और हिप-हाप का क्रेज लेकर आए थे। 1990 के दशक में उनका सॉंग ‘आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा’ आया था जो काफी पॉपुलर भी हुआ था। वहीँ 1 जुलाई से GST लागू होने के बाद बाबा सहगल एक बार फिर से एक हिप-हाप सॉंग लेकर आए हैं। इस बार उन्होंने ये सॉंग न किसी गाड़ी के लिए गाया है, न ही किसी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए। बल्कि वो इस बार GST पर रैप करते नजर आ रहे हैं।

यहां भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी अब हॉकी खेलकर देश को दिलाएंगे ‘गोल्ड’

बाबा सहगल

बाबा सहगल ने GST के ऊपर बनाया सॉंग 

GST लागू होने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने ट्वीट कर इस फैसले का समर्थन किया है, लेकिन सिंगर बाबा सहगल ने एकदम अलग अंदाज में इसका स्वागत किया है। उन्होंने तो GST के ऊपर पूरा सॉंग ही बना दिया है। सहगल ने शनिवार को ये सॉंग यूट्यूब पर लांच किया। इस सॉंग में वो गाते नजर आ रहे हैं, ‘लागू हो गया जीएसटी, नाऊ पीपल शो सम ऑनेस्टी, कंट्री करेगी ग्रो, जीएसटी भर दो ब्रो।’ उनके पिछले गानों की तरह इसके बोल भी एकदम अलग हैं।

बाबा सहगल ने यूट्यूब पर सॉंग लांच करने के साथ-साथ ट्वीट भी किया है। इस गाने की सबसे खास बात ये है कि बाबा सहगल इस नए वीडियो में भी अपने उसी पुराने अंदाज़ के साथ नजर आ रहे हैं जिसके लिए उन्हें पसंद किया जाता था। उन्हें सुनकर आप एक बार फिर 90 के दशक में पहुंच जाएंगे।

बता दें, सहगल हाल ही में रितेश देशमुख की फिल्म ‘बैंक चोर’ में भी नजर आये थे। फिल्म के लिए ‘बाय, बाबा और बैंक चोर’ गाने को उन्होंने कंपोज किया, गाया और इसकी म्यूजिक भी तैयार की थी।

Edited By : Deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें