Photos : बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में अकेले ही पहुंचे सलमान खान, कई स्टार्स आए नजर

0

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी कांग्रेस नेता बाबा सिद्दिकी ने कल रात मुंबई में ग्रांड इफ्तार पार्टी दी। इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। सलमान खान से लेकर कैटरीना तक सभी मौजूद थे। लेकिन पार्टी में शाहरुख की कमी जरूर महसूस हुईं।

बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में अकेले ही पहुंचे सलमान

पिछले साल इसी इफ्तार पार्टी में ही सलमान और शाहरुख खान ने दुश्मनी छोड़ एक दूसरे को गले लगाया था। इस बार की इफ्तार पार्टी में ऐसा ही कुछ सलमान और संजय दत्त के लिए भी माना जा रहा था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि पिछले साल के इतिहास को दोहराते हुए हो सकता है सलमान और संजय भी अपने गिले- शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगा लें। लेकिन संजय पार्टी में कहीं नज़र ही नहीं आए। वहीं दूसरी खबर थी की सलमान अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ पार्टी में आएंगे लेकिन सलमान ने अकेले ही पार्टी में एंट्री की।

सलमान के कहने पर तोड़ी सालों पुरानी परंपरा 

बाबा सिद्दीकी ने एक बयान में कहा था, ‘‘सलमान और उनकी बहन अलवीरा ने इफ्तार पार्टी में महिलाओं को भी शामिल करने का सुझाव दिया है।”
इस इफ्तार पार्टी में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी अपना रोजा खोला। पारंपरिक तौर पर इफ्तार पार्टी में केवल पुरुष ही शरीक होते रहे हैं।

इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं ये हस्तियां 

नगमा, हेलेन, रश्मि देसाई, सुशील कुमार शिंदे, अशोक चौहान, इंद्र कुमार, साजिद और फराद, आमिर अली और संजीदा शेख, मधुर भंडारकर, कायनात अरोरा, सलमा आगा और उनकी बेटी इफ्तार में नजर आईं।
शाकिब सलीम, हुमा कुरैशी, गोल्डी बहल, संजय निरुपम, गुलाम नबी आजाद, एमी जैक्सन, एजाज खान, अनु मलिक, मनीष पॉल, सोनू सूद, ईशा गुप्ता, कार्तिक आर्यन, अदिति राव हैदरी, एली अवराम भी दिखे।
डेविड धवन, आर माधवन, सूरज पंचोली और उनकी मां, तुषार कपूर, अनूप सोनी, करण और बिपाशा, सुभाष घई, आब्बास अली जफर, कैटरीना कैफ, कबीर खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा और आहिल, अलवीरा खान भी इफ्तार में पहुंचे।
अतुल अग्निहोत्री, सुशांत सिंह, डिनो मोरिया, श्वेता तिवारी, प्रतीक बब्बर, गुरमीत चौधरी, सुरवीन चावला, हुसैन, जावेद जाफरी और नावेद भी नजर आए।

देखें तस्वीरें :

loading...
शेयर करें