Video : लव, सेक्स और एक्शन से भरा है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर, आपने देखा

0

मुंबई। कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हर बार की तरह नवाजुद्दीन इस ट्रेलर में भी अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जित रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे कई हजार लोग देख चुके हैं।

यहां भी पढ़ें : …तो इस दिन से ‘बाहुबली’ करने जा रहे हैं ‘साहो’ की शूटिंग

बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर

बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा दमदार एक्शन 

इस ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लड़कियों को ताड़ते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा कहानी एक गैंगस्टर की है जिसका चेला उसे मारकर अपने बाबू की जगह लेना चाहता है। नवाज को पता है कि उसका चेला उसकी जगह लेना चाहता है इसी वजह से वो उसे चैलेंज देते हैं। लेकिन वो नवाज को 3 लोगों के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताता है जबकि चार लोगों को मारने की सुपारी लेता है। साथ ही नवाजुद्दीन और उनकी लीड एक्ट्रेस बिदिता बाग के बीच कुछ लव मेकिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं। इस फिल्म में शार्पशूटर के रोल में नजर आ रहे नवाज आपको ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के फैजल की भी याद दिला रहे हैं।

यहां देखें ट्रेलर :-

बताते चले कि फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ साल 2016 में ही रिलीज होनी थी। कुछ वजहों से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। लेकिन अब ये फिल्म पूरी तरह से सिनेमाघरों में लगने को तैयार है। फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Edited by : Deepshikha Jaisawl

loading...
शेयर करें