बाराबंकी में अनियंत्रित बस ने 6 लोगों को कुचला, सभी की मौके पर मौत

0

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तेज रफ्तार बस का कहर छह लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। यहां एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने अनियंत्रित होकर राहगीरों को कुचल दिया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं। हादसे के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई और तुरंत स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू किया।

barabanki

यह घटना लखनऊ- फैजाबाद राजमार्ग पर हुई। जानकारी के मुताबिक ये सभी राहगीर रोड पार कर रहे थे तभी फैजाबाद की तरफ से आ रही तेज़ रफ़्तार बस ने सभी को कुचल दिया। बस चालक इन सभी राहगीरों को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगो ने घायलों को अस्पताल में भरती कराया है। घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद राजमार्ग पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

सर्कल अधिकारी (सदर) राजेश यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला शराब पीकर गाड़ी चलाने का लग रहा है। उन्होंने कहा, हम इसकी पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। बस के ज्यादातर यात्रियों ने यही कहा है।

मृतकों में दो बहनें – रितु (13) और लक्ष्मी (15) शामिल हैं। इनके अलावा अन्य दो मृतकों की पहचान रामवती (45) और प्रेमवती (48) के रूप में हुई है।

loading...
शेयर करें