बाराबती ODI मैच के टिकटों की बिक्री होगी कैशलेस

0

कटक। भारत और इंग्लैंड के बीच बाराबती स्टेडियम में होने वाले एकदिवसीय मैच के टिकटों की बिक्री कैशलेस की जाएगी। ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) के सचिव आशीर्वाद बेहेरा ने रविवार को यह जानकारी दी। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला का दूसरा एकदिवसीय मैच 19 जनवरी, 2017 को बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा।

बाराबती स्टेडियम

बाराबती स्टेडियम होने वाले मैच के टिकट होंगे कैशलेस

ओसीए के सचिव ने कहा कि क्रिकेट संघ की बैठक में फैसला लिया गया है कि 500 रुपये से अधिक से सभी भुगतान बैंक चेक, ड्रॉफ्ट या डिजिटल माध्यम से लिए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि खेल प्रेमी डेबिट/क्रेडिट कार्ड के जरिए भी टिकट खरीद सकते हैं। आशीर्वाद बेहेरा ने कहा, “चूंकी देश नकदी की कमी के संकट से गुजर रहा है, हमने टिकटों की बिक्री कैशलेस करने का फैसला लिया है।”

उन्होंने कहा कि दर्शक 2,000 रुपये तक नकद राशि देकर भी टिकट खरीद सकते हैं, लेकिन 2,000 रुपये से अधिक का भुगतान डिजिटल माध्यम से लिया जाएगा। ओसीए टिकट खिड़की पर कार्ड स्वाइप मशीन उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा ई-वॉलेट के जरिए भी टिकटों की बिक्री की जाएगी।

इस मैच के लिए उपलब्ध कुल 43,000 टिकटों में से 25 फीसदी टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की जाएगी। टिकटों की ऑनलाइन बिक्री दो जनवरी को होगी, जबकि ओसीए से संबद्ध एजेंसियां 14 और 15 जनवरी को टिकटों की बिक्री करेंगी। बाराबती स्टेडियम स्थित टिकट खिड़की से टिकटों की बिक्री 16 और 17 जनवरी को होगी।

loading...
शेयर करें