कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

0

श्रीनगर। कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों द्वारा सेना के एक काफिले पर हमले में तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। इसमें दो जवान और एक पुलिसकर्मी था। इस हमले में चार जवान घायल भी हुए हैं।

बारामूला जिले

बारामूला जिले के ख्वाजा बाग में आतंकियों ने हमला किया

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने तड़के लगभग 3.30 बजे बारामूला जिले के ख्वाजा बाग क्षेत्र में सेना के काफिले पर हमला किया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया गया है और आतंकवादियों की तलाशी शुरू कर दी गई है।

सेना प्रमुख जायजा लेने जाएंगे कश्मीर

दूसरी ओर, कश्मीर घाटी में जारी हिंसा और घुसपैठ से लेकर आतंकी वारदातों के बीच थलसेना प्रमुख जनरल दलबीर सुहाग बुधवार को स्थिति का जायजा लेने जम्मू का दौरा करेंगे। पूर्वी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल प्रवीण बक्शी भी बुधवार को जम्मू में मौजूद होंगे। बक्शी के ही अगला सेना प्रमुख बनने की संभावना है। रक्षा सूत्रों ने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल बक्शी रेजीमेंट संबंधी एक समारोह में भाग लेने के लिए वहां मौजूद रहेंगे, लेकिन वह समीक्षा बैठक में भाग ले सकते हैं। जनरल सुहाग उत्तरी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा और अन्य शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे।

loading...
शेयर करें