मूवी रिव्यू : ‘बार बार देखो’ को कोई नहीं देखने को है तैयार

0

फिल्म का नाम : बार बार देखो

स्टार कास्ट : कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राम कपूर, सारिका, सयाली गुप्ता

डायरेक्टर : नित्या मेहरा

रेटिंग : 2

बार बार देखो

बार बार देखो फिल्म रिव्यू

मुंबई। नित्या मेहरा के डायरेक्न में बनी फिल्म बार बार देखो आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है। फिल्म में पहला बार सिद्धार्थ और कैटरीना की जोड़ी दिखाई देगी। ‘बार बार देखो’ टाइम ट्रैवल पर आधारित फिल्म है। आइए फिल्म की समीक्षा करते हैं।

कहानी 

‘बार बार देखो’ की कहानी बचपन के दोस्त जय वर्मा (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और दीया (कैटरीना कैफ) की है। जय मैथ्स के प्रोफेसर है तो दीया आर्टिस्ट। दीया जय को शादी के लिए प्रपोज करती हैं। हालांकि, शादी के वक्त ही जय को विदेश से नौकरी का ऑफर आता है। वह बाहर जाना चाहता है, लेकिन दीया के पिता (राम कपूर) जय को विदेश भेजने के लिए तैयार नहीं हैं। घर में शादी का माहौल है, लेकिन इसी बात पर जय और दीया का झगड़ा हो जाता है। जब जय सुबह नींद से उठता है तो उसकी जिंदगी के 10 दिन आगे बढ़ जाती हैं और वह वाइफ के साथ हनीमून पर थाईलैंड में होता है। एक दिन में 10, दूसरे दिन में 2 साल और तीसरे दिन 16 साल उसकी लाइफ आगे बढ़ जाता है। इसके बाद दीया उसे कोर्ट में मिलने को बुलाती है। वहां उसे पता चलता है कि दीया उससे डायवोर्स चाहती है। क्या जय दीया को वापस अपनी जिंदगी में ला पाएगा? यह देखने के लिए आपको थिएटर का रुख करना होगा।

डायरेक्शन

नित्या मेहरा का निर्देशन काफी कमजोर है। उन्होंने अपने कंधों पर काफी भारी भरकम कहानी ले ली। फिल्म का सेकेंड हाफ आपको बोर कर देगा। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है।  दिल्ली, थाईलैंड और लंदन तीनों लोकेशन्स को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से दिखाया है।

एक्टिंग

जय और दीया के रोल को सिद्धार्थ और कैटरीना ने अच्छी तरह से निभाया है। हालांकि कैटरीना ने इस फिल्म के लिए एक्टिंग से ज्यादा अपनी फिजिक पर काम किया है। लेकिन इस स्क्रिप्ट में अगर कोई और दमदार स्टार कास्ट होती तो अच्छा होता।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक तो पहले से ही हिट है। ‘काला चश्मा’ और ‘खैर मंगदी’ जैसे गाने फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं। म्यूजिक के मामले में फिल्म परफेक्ट है।

देखें या नहीं  

अगर आप सिद्धार्थ मल्होत्रा या कैटरीना कैफ के फैन हैं तो बार बार नहीं लेकिन एक बार तो देखी जा सकी है ये फिल्म।

loading...
शेयर करें