ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा तगड़ा झटका, बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज

0

पर्थ। पाकिस्तान के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे तीन मैचों में आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज क्रिस लिन टीम के साथ शामिल नहीं हो पाएंगे।

क्रिस लिन

चोट के कारण बाहर हुए क्रिस लिन, पीटर हैंड्सकॉम्ब को मिली जगह 

 वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, गर्दन में चोट के कारण क्रिस लिन को आस्ट्रेलिया टीम से बाहर किया गया है और उनके स्थान पर पीटर हैंड्सकॉम्ब एकदिवसीय प्रारूप में अपने करियर की शुरुआत करेंगे।
लिन ने पाकिस्तान के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में पर्दापण करते हुए आस्ट्रेलिया के लिए 16 रन बनाए थे। हालांकि, गर्दन में लगी चोट का दर्द फिर से उबर जाने के कारण उन्हें मेलबर्न में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच से बाहर रखा गया था।

इस चोट के कारण लिन पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बची एकदिवसीय श्रृंखला के साथ-साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली एकदिवसीय श्रृंखला (चापेल-हेडली श्रृंखला) से भी बाहर हो गए हैं, लेकिन आस्ट्रेलिया टीम को आशा है कि फरवरी के मध्य में श्रीलंका में खेली जाने वाली टी-20 श्रृंखला के लिए पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

आस्ट्रेलिया टीम के कोच डेरेन लेहमान ने कहा कि लिन अपनी चोट के दर्द में भी खेल रहे थे। उन्हें अब थोड़ा आराम दिया गया है और आशा है कि श्रीलंका दौरे के लिए वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगे।

चोटिल लिन के स्थान पर आस्ट्रेलिया टीम में हैंड्सकॉम्ब को शामिल किया गया है और वह 19 जनवरी को खेले जाने वाले तीसरे मैच के साथ ही एकदिवसीय प्रारूप में पर्दापण करेंगे।

कोच लेहमान ने कहा कि अगर आस्ट्रेलिया की टीम पर्थ में पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार को खेले जाने वाले तीसरे मैच में जल्दी विकेट खोती है, तो ऐसे में हैंड्सकॉम्ब टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।

loading...
शेयर करें