IPL
IPL

बाहुबली को मिलेगी लाइफटाइम हीरोइन…

बाहुबली को लाइफटाइम के लिए अपनी हीरोइन इसी साल मिलेगी। जी हां, सुपरहिट मूवी बाहुबली के हीरो प्रभास से शादी के लिए ‘हां’ कर दी है। यकीनन यह खबर उनके कुछ चाहने वालों का दिल तोड़ेगी, लेकिन सच तो यही है।

बाहुबली

बाहुबली की लाइफटाइम हीरोइन

सफलता के नए इतिहास रचने वाली पिछले साल आई ‘बाहुबली’ के हीरो प्रभास ने इस बारे में खुद को अभी तक कुछ नहीं कहा। लेकिन उनके चाचा ने ऐलान कर दिया है कि अब भतीजे की शहनाई बजने का वक्‍त आ गया है।

खबरों के मुताबिक, प्रभास ने अपने परिवार से वादा किया है कि इस साल वह शादी जरूर कर लेंगे। हालांकि य‍ह जानकारी उन्होंने नहीं, बल्क‍ि उनके चाचा कृष्णम राजू ने दी है। वह खुद साउथ की फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है।

कृष्णम ने बताया कि प्रभास की हामी के बाद अब पूरा परिवार उनके लिए एक अच्छे मैच की तलाश में जुटने वाला है। प्रभास फिलहाल ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन इज ओवर’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके निपटने के बाद ही प्रभास की शादी की तारीख तय की जाएगी। इसी के साथ कृष्णम ने यह भी बताया है कि प्रभास की अगली फिल्म उनके होम प्रोडक्शन की रोमांटिक-थ्रिलर होगी।

वैसे इस साल बॉलीवुड में कई एक्‍टर्स की शादी की चर्चा है। सलमान खान से लेकर रणबीर सिंह और कटरीना कैफ तक की शादी की चर्चांएं तेजी से उड़ रही हैं। अब एक और बड़ा नाम इस फेहरिस्‍त में जुड़ गया है। वैसे प्रभास की शादी की चर्चाएं काफी दिनों से चल रही थीं।

अभी हाल ही में साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस असिन की शादी भी हुई है। हालांकि असिन सिर्फ साउथ इंडियन नहीं बल्कि सुपरहिट हिन्‍दी फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं। गजनी और रेडी जैसी उनकी फिल्‍में सुपरहिट रही हैं। असिन ने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button