…तो इस तारीख को रिलीज होगी ‘बाहुबली 2’

0

बाहुबली 2मुंबई। साल 2015 पूरी तरह से फिल्म बाहुबली के नाम रहा। बाहुबली साउथ के सुपरस्टार्स से सजी फिल्म थी। वहीं अब बाहुबली 2 को लेकर भी चर्चाएं तेज हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

बाहुबली 2 कब होगी रिलीज

फिल्म बाहुबली की रिलीज के दौरान ही बता दिया गया था कि यह फिल्म दो हिस्सों में बनाई जाएगी। दर्शकों ने जब पहला भाग देखा। तब ही से दूसरे हिस्से को लेकर इंतजार चल रहा है। हालांकि अब फिल्मी गलियारों में खबर है कि बाहुबली 2 की रिलीज का समय तय कर दिया गया है। फिल्मों के जानकार तरण आदर्श का मानना है कि यह भी एक बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित होगी।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि बाहुबली 2 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह 14 अप्रैल 2017 होगी। एसएस राजमौली इसका निर्देशन करेंगे। निश्चित रूप से बॉक्सऑफिस पर बड़ी फिल्म साबित होगी।

बाहुबली की सफलता इसलिए भी महत्वपूर्ण मानी जाती है क्योंकि पहली बार किसी दक्षिण भारतीय फिल्म ने हिंदी फिल्म जगत में इतना बड़ा कारोबार किया था। प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, रमैया कृष्णन के अभिनय से सजी इस फिल्म को एसएस राजमौली ने निर्देशित किया था। इसकी कहानी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी थी।

फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही चर्चा थी कि फिल्म का दूसरा भाग कब रिलीज होगा। इस उत्साह को राजमौली ने यह कहकर और बढ़ा दिया था कि वो चाहते हैं कि इस फिल्म का तीसरा हिस्सा भी बनाया जाए। फिलहाल तो दूसरे भाग की शूटिंग चल रही है।

loading...
शेयर करें