कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा? ये जानने के लिए चुकाने पड़ेंगे 2400 रुपये

0

मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। जैसे-जैसे इसकी रिलीजिंग डेट पास आ रही है दर्शकों का इस फिल्म को देखनी की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। बाहुबली के फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि ये फिल्म जल्दी से लगे और उन्हें ये पता चले कि आखिर बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा? आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग टिकटें हजार से भी ज्यादा रुपये में बिक रही हैं।

यह भी पढ़ें : वीडियो : ‘बाहुबली-2’ के गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंटरनेट पर मचाया धमाल

'बाहुबली-2'

‘बाहुबली 2’ देखने के लिए जेब से निकालने होंगे 2400 रुपए

दरअसल, जबरदस्त एक्शन सीन, भव्य लोकेशन में बनी ‘बाहुबली 2’ के सभी चाहने वाले इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं और इसी का फायदा थियेटर मालिक उठा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के एक टिकट की कीमत 2000 रुपये से भी ज्यादा है। जी हां, अगर आपको यह फिल्म लक्ज़री में देखनी हैं तो 1 टिकट के लिए आपको अपनी जेब से 2400 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। दिल्ली में ‘बाहुबली 2’ के टिकट के दाम सबसे ज्यादा हैं।

बता दें कि ‘बाहुबली 2’ तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है। पहले ‘बाहुबली 2’ 6,500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये आंकड़ा बढ़कर 8 हजार पहुंच गया है।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

रिलीज होने से पहले ही फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं अब देखना ये ही की रिलीज के बाद फिल्म कितने रिकॉर्ड बनाती है।

loading...
शेयर करें