अगले साल अप्रैल में खुलेगा राज़, कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

0

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने साझा किया कि एस.एस. राजमौली की ऐतिहासिक फिल्म  ‘बाहुबली 2’ अगले साल अप्रैल में रिलीज होगा। करण ने ट्विटर के जरिए फिल्म रिलीज की तारीख की घोषणा की। वह पहले हिदी संस्करण के वितरक थे।

 ‘बाहुबली 2’

‘बाहुबली 2’ फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी वाली है

करण ने ट्विटर पर लिखा, “‘बाहुबली : द कन्क्लुजन’ 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी।”

उन्होंने कहा, “एस. एस. राजमौली के साथ दोबारा जुड़कर धर्मा प्रोडक्शंस और ए.ए. फिल्में सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा है।”

‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ के तमिलनाडु में थियेटर अधिकार 45 करोड़ रुपये में बिके हैं। बाहुबली-2 फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है और दर्शकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की यूनिट से एक सूत्र ने बताया कि फिल्म के तमिलनाडु के थियेटर अधिकार 45 करोड़ रुपये में बिके हैं। खरीदारों की जानकारी अभी साझा नहीं की गई है, क्योंकि निर्माता इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहते। अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग अभी जारी है।

सूत्र के अनुसार फिल्म के क्लाइमेक्स में लड़ाई की शूटिंग दिखाई जाएगी, जिसका समय करीब आधे घंटे के आस-पास का है। इस लड़ाई का दृश्य पहली फिल्म में दर्शाए गए युद्ध से भी बड़ा और रोमांचक होने वाला है।

बाहुबली ने भारत सहित विदेश में काफी धूम मचाई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई मूवीज के रिकोर्ड्स तोड़े थे। अब बाहुबली के निर्माता मूवी का दूसरा पार्ट बना रहे हैं। ‘बाहुबली 2’ एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही है। मूवी अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, राणा दग्गुबती, और सत्याराज अहम भूमिका में नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें