#BiggBoss10finale : सबको बुलाया पर स्वामी ओम को नहीं

0

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम घर से बहार आने के बाद भी विवादों में हैं। आये दिन वो शो के होस्ट सलमान खान और घर के अन्य सदस्यों को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं। उनके इन्ही हरकतों से नाराज बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें शो के फिनाले में शामिल न करने का फैसला किया है।   

बिग बॉस सीजन 10

बिग बॉस सीजन 10 में नजर नहीं आएंगे स्वामी 

 

बिग बॉस में सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम। रिएलिटी शो के सभी सीजन में उनसे ज्यादा बदतर और बेकार हरकते करने वाला कोई कंटेस्टेंट नहीं रहा। खुद को भगवान कहने वाले बाबा को साथी कंटेस्टेंट बानी जे और रोहन मेहरा पर पेशाब फेंकने के बाद घर से बाहर कर दिया गया था। खुद की तरफ दर्शकों का ध्यान बटोरने के लिए वो किसी भी हद तक चले जाते थे और यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान से भी उनकी कहा-सुनी हुई थी। घर से बाहर आने के बाद बाबा ने शो के निर्माताओं पर घर के अंदर ड्रग सप्लाई करने, सलमान खान को आईएसआई का एजेंट होने सहित कई आरोप लगाए। पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार स्वामी ने कहा था कि अगर उन्हें बिग बॉस के फिनाले में नहीं बुलाया जाएगा तो वो घर में आग लगा देंगे और सलमान की हड्डियां तोड़ देंगे।

बाबा के फिनाले का हिस्सा बनने के दावे की जब जांच की गई तो पता चला कि सच एकदम उल्टा है। बिग बॉस की टीम से एक सूत्र ने इस बात को कंफर्म किया है कि बाबा को शो के ग्रैंड फिनाले में नहीं बुलाया गया है। यह सुनिश्चित है कि वो 28 जनवरी को नहीं आ रहे हैं। केवल इतना ही नहीं ऐसी भी संभावना है कि बिग बॉस 10 के निर्माता स्वामी ओम के खिलाफ केस दर्ज करने के बारे में सोच रहे हैं। यह भी कंफर्म हो गया है कि सलमान खान शो के फिनाले पर मौजूद रहेंगे।

loading...
शेयर करें