आ गया फॉर्म : Bigg Boss के घर जाना हो तो देर न करें, ऐसे करें अप्लाई

0

मुंबई। कलर्स के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 10 इस बार कुछ खास होने वाला है। शो में इस बार सेलिब्रेटीज़ से साथ- साथ आम लोग भी नज़र आएंगे। शो के लिए रजिस्टर करने के लिए खुलने वाली हैं। अगर आप भी शो का हिस्सा बनना चाहते हैं तो इस तरह से अप्लाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : तो प्रियंका को लेकर Insecure हो रही हैं दीपिका, साथ परफॉर्म करने से किया इनकार

 बिग बॉस 10
फोटो साभार : Bollywoodlife.com

बिग बॉस 10 का हिस्सा बनना चाहते हैं तो हो जाइए तैयार फॉर्म आ गया है

नीचे दिए फॉर्म को भर कर आप इस शो के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। शो का हिस्सा बनने के लिए आपको स्मार्ट, सेक्सी और कॉन्ट्रोवर्शियल होना जरूरी है। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आप कैमरा फ्रेंडली होने चाहिए तभी आप बिग बॉस के घर में टिक पाएंगे। क्योंकि बिग बॉस के घर में आपका खाना- पीना, उठना- बैठना सभी कैमरे में कैद होगा। अगर आप भी अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज़ के साथ 100 दिनों तक एक घर में कैद होकर रहना चहते हैं और फेमस होना चाहते हैं तो इस फॉर्म को भरिए और बैग पैक कर लीजिए।

ये भी पढ़ें : जानिए कौन हैं ये जिन्होंने शाहरुख से लेकर ऋतिक को बनाया अपना दीवाना

बिग बॉस का इस सीज़न भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्टे्स के मुताबिक इस बार शो मेकर्स ने पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलौच को अप्रोच किया है। साथ ही गोविंदा से थप्पठ खाने वाले संतोष राय को भी अप्रोच किया गया है। फिलहाल किसी की भी तरफ से अभी तक कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। जो भी हो लेकिन इस बार बिग बॉस बहुत दिलचस्प होने वाला है।

जल्दी करिए वीडियो बनाइए और बिग बॉस के घर जाइए 

शो का हिस्सा बनने के लिए आपको बस इन सवालों का जवाब देना होगा। आपको 3-4 मीनट का एक वीडियो बनाना है जिसमें इन सवालों के जवाब देने होंगे। कंटेस्टेंट की उम्र 18 साल या उससे ऊपर की होनी चाहिए। अपनी डीवीडी आप 31 मई से 30 जून तक इस पते पर भेज सकते हैं। PO Box no 11943 – Azad nagar post Office, Mumbai 400053, India.

  • अपने आपको इंट्रोड्यूस करिए, अपने नेचर, अच्छी और बुरी आदतों के साथ- साथ अपनी कमजोरी और ताकत के बारे में बताइए।
  • हम आपको अपने शो का हिस्सा क्यों बनाएं।
  • आप में ऐसी क्या खास बात है जो आपको भीड़ से अलग करती है।
  • आपके लिए 100 दिनों तक अंजान लोगों के साथ रहना मुश्किल होगा या आसान।

नोट :

  • वीडियो रिकॉर्ड करते समय आप अच्छे और सेक्सी लगने चाहिए।
  • 70% हिन्दी आनी बहुत जरूरी है।
  • पूरे जोश के साथ वीडियो बनाए साथ ही लाइट का भी ध्यान रखें।

 

 

 

loading...
शेयर करें