हो जाइए तैयार, आज बिग बॉस-10 में आ रहे हैं सलमान के सालों पुराने पार्टनर

0

मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान इन दिनों अपने दोस्तों से टूटे रिश्तों को फिर से जोड़ने के काम में लगे हुए हैं। पहले सलमान ने शाहरुख खान से अपना रिश्ता सही किया और अब सलमान अपने एक और अपने पुराने दोस्त और पार्टनर के साथ वापस फ्रेंडशिप कर ली है। फिल्म स्टार गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म आ गया हीरो को प्रमोट करने बिग बॉस 10 के सेट पर पहुंचे। वहां उन्होंने सलमान के साथ मिलकर जमकर मस्ती की। साथ में डांस किया और कई फिल्मी डॉयलॉग बोले। इस दौरान उनके भांजे कृष्णा ने भी अपनी टीम के साथ दर्शकों को इंटरटेन किया।बिग बॉस 10

बिग बॉस 10 के सेट पर अपनी फिल्म को प्रोमट करने पहुंचे गोविंदा

गोविंदा अपनी फिल्म को प्रोमट करने के लिए बिग बॉस सीजन 10 के सेट पर पहुंचे। वहां उन्होंने ने अपनी फिल्म आ गया हीरो के गाने लोहे का रिवर सलमान के साथ डांस किया। शो पर गोविंदा, सलमान खान का ब्रोमांस देखने को मिला जिसने दर्शकों का काफी एंटरटेनमेंट किया। वहीँ कृष्णा और भारती ने दर्शकों को बहुत इंटरटेन किया।

वैसे भी जब सलमान खान और गोविंदा साथ आते हैं तो वह एपिसोड दर्शकों के बीच सुपरहिट हो जाता है। यह पहला मौका नहीं है जब गोविंदा बिग बॉस में आए हों। इससे पहले भी रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा के साथ वो अपनी फिल्म किल दिल को प्रमोट करने के लिए आ चुके हैं। जो लोग भाईजान और गोविंदा की दोस्ती के बीच आई कड़वाहट के बारे में बात कर रहे थे यह एपिसोड उन लोगो के लिए एक करारा जवाब है।

ऐसा माना जा रहा था कि गोविंदा की बेटी को सलमान खान ने लॉन्च नहीं किया इसकी वजह से दोनों की दोस्ती में कड़वाहट आ गई थी। वहीँ गोविंदा ने हाल ही में साफ तौर पर कहा था कि सलमान के साथ उनकी दोस्ती टूट चुकी है, जबकि सलमान लगातार गोविंदा को अपना दोस्त मानते रहे। लेकिन आज फिर दोनों पार्टनर के दुसरे के साथ पुराने गिले-शिकवे को भुला कर एक दूसरे के दोस्त बन गये।

loading...
शेयर करें