IPL
IPL

जानिए कौन होगा बिग बॉस 9 का विनर

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 9 की विजेता मंदाना करीमी होंगी। ये कहना टैरो कार्ड रीडर मोनिका बदनानी का है। जिनकी शो में इंट्री हुई और उन्‍होंने मंदाना को विनर घोषित कर दिया। मंदाना रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ के फिनाले में पहुंच चुकी हैं। जो की 23 जनवरी को है। टैरो कार्ड रीडर मोनिका से जब बिग बॉस ने पूछा कि कौन होगा इस सीजन का विनर? तो उन्होंने मंदाना करीमी का नाम लिया। अपना नाम सुन मंदाना चौंकी तो प्रिंस उदास नजर आए। वैसे, मोनिका ने मंदाना को विनर बता दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 23 जनवरी को ग्रांड फिनाले में इनकी बात सच होती है या नहीं।

बिग बॉस 9

बिग बॉस 9 में होने की वजह से फिल्‍म से दूर हुई मंदाना

मंदाना करीमी की फिल्‍म क्‍या कूल हैं हम भी रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट 22 जनवरी को है और उससे पहले स्पेशल स्क्रीनिंग और प्रीमियर्स में भी मंदाना नहीं होंगी। क्योंकि बिग बॉस 9 के कान्ट्रैक्ट खत्म होने तक उन्हें बिग बॉस के चार-दीवारी के अंदर कैद ही रहना होगा। फिल्म के लॉन्चिंग इवेंट में न होने की मंदाना की कसक कई बार बिग बॉस 9 के घर में दिखाई भी दी है। कुल मिलाकर बिग बॉस का घर ‘क्या कूल हैं हम 3’ के लिए लकी रहा। बस मंदाना करीमी अपनी पहली फिल्म की लॉन्चिंग, प्रमोशन और ग्राउंड एक्टिविटी से दूर रह गई। बिग बॉस के लिए उन्होंने काफी बड़ी कीमत चुकाई है। शायद इसका बेहतर फल उनका इंतजार कर रहा होगा.

कीथ हुए बाहर ये हैं बिग बॉस 9 के फाइनलिस्ट

कीथ को कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर हो गए हैं। उनके Evict होने के बाद अब घर में 4 फाइनलिस्ट बाकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि मंदाना करीमी, रोशेल मारिया राव, प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा में से कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button