IPL
IPL

BB9 Finale में सलमान ने किया कैटरीना से अपने प्यार का इजहार

मुंबई।  कैटरीना कैफ कल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ के फिनाले में पहुंचीं। इस दौरान सलमान खान ने उनके साथ सेल्फी ली और कबूल किया कि वे अब भी उनके दीवाने हैं। जैसे ही कैटरीना की एंट्री स्टेज पर हुई सलमान ने उनसे कहा, “कैटरीना, आप बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। पूरा हिंदुस्तान आपका दीवाना है। मैं भी।” बता दें कि रणबीर कपूर से पहले सलमान कैट के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे।

‘बिग बॉस 9’ में आदित्य रॉय कपूर भी थे कैट के साथ

‘बिग बॉस 9’ के फिनाले में आदित्य रॉय कपूर भी कैटरीना के साथ पहुंचे थे। दोनों स्टार्स यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फितूर को प्रमोट करने पहुंचे थे। कैटरीना और आदित्य ने शो में फिल्म सॉन्ग्स पर परफॉर्म भी किया। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।

सलमान और मौनी के परफॉर्मेंस के साथ शुरू हुआ फिनाले
‘बिग बॉस 9’ के फिनाले की शुरुआत सलमान खान और मौनी रॉय के परफॉर्मेंस के साथ हुई। उन्होंने ‘मैं हूं हीरो’ तेरा पर परफॉर्मेंस दी इसके बाद वे सलमान ने ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ फेम सिद्धार्थ निगम के साथ स्टेज शेयर किया। इसके अलावा, सलमान ने ‘आज की पार्टी’ मेरी तरफ सहित अन्य सॉन्ग्स पर भी परफॉर्म किया।

कई सेलेब्स ने किया परफॉर्म 

‘बिग बॉस 9’ के फिनाले में सेलिब्रिटीज का परफॉर्मेंस देखने को मिला। कीथ सेकुएरा और रोशेल राव के सिजलिंग परफ़ॉर्मेंस की झलक भी फिनाले की फोटोज में देखी जा सकती है। शो से जुड़े सेलेब्स के अलावा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के बाकी स्टार्स भी कॉमेडी का तड़का लगाया।

देखें फिनाले की फोटोज

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button