बिटकॉइन के लिए बनाया अपनी ही बच्ची का अश्लील वीडियो

नई दिल्ली। यूक्रेन में रहने वाले माता-पिता महज बिटकॉइन के लिए अपने ही बच्ची के लिए अभिषाप बन गए। यूक्रेन में एक दंपत्ति को पीडोफिलिया के लिए गिरफ्तार किया गया। पीडोफिलिया का मतबल बाल योन शोषण होता है।इस दंपत्ति ने अपनी ही बेटी के साथ यौन संबंध बनाया और फिर बिटकॉइन खरीदने के लिए उसका वीडियो बेच दिया।

यही नहीं इस दंपत्ति ने अपनी बच्ची के सेक्स वीडियो को अलग-अलग देशों में बेच दिया वो भि सिर्फ एक बिटकॉइन खरीदने के लिए। ऑस्ट्रेलिया के कुछ लोगों ने यूक्रेनी दंपत्ति जोड़े के बारे में पता लगाने की कोशिश की, जिसमें मालूम हुआ कि दोनों असल जिंदगी में चचेरे भाई-बहन थे और वे अपनी 4 साल की बेटी के साथ यौन संबंध बनाने वाले वीडियो हर रोज अपलोड करते थे।

खोजबीन करने के बाद पता चला कि दंपत्ति हर वीडियो फुटेज $ 70 और $ 140 में बेच दिया करता था। ऑस्ट्रेलिया और एशिया में पोर्न फिल्मों की लत लगे हुए ग्राहकों को ये वीडियो उपलब्‍ध कराए जा रहे थे।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस को दंपत्ति को ढूंढने में काफी वक्त लगा था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी, क्योंकि वे जोड़े के घर के बारे में अनजान थे क्योंकि जहां से उन्होंने वीडियो अपलोड किया था। वहां का IP address अलग था। इस कपल को ट्रेस नहीं किया जा सकता था, क्योंकि वे नियमित रूप से हर 3 महीने में अपना स्थान बदलते रहते थे। इसलिये उन्हें ढूंढना काफी मुश्किल काम था।

बाद में काफी जद्दोजेहद के बाद पुलिस इस दंपत्ति को ढूंढने में सफल रही। यूक्रेन के निप्रॉपेट्रोस क्षेत्र के एक शहर क्रिवी रिह में पोल्टावा से सैकड़ों किलोमीटर दूर एक स्थान पर इनको गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने जांच में घर में फैले कई सेक्स खिलौनों को भी बरामद किया। जोड़े को हिरासत में लिया गया और बच्चे को ठीक होने के लिए पुनर्वास के लिए भेजा गया था।

Related Articles