कपिल के शो में कुछ इस तरह नजर आए बिपाशा-करण, देखें तस्वीरें

0

मुंबई। बीते दिनों सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पहुंचीं। हाल ही में शादी करने वाले  बिपाशा करण के लिए सेट को फूलों से सजाया गया और उनके वेडिंग मोमेंट्स को रीक्रिएट किया गया। कपिल के शो में इस कपल ने शादी से पहले और शादी के बाद की काफी बातें शेयर की।

बिपाशा करण नहीं दे पाए समय 

शो के दौरान बातचीत में बिपाशा ने बताया कि वो दोनों साथ में खूब धूमें है लेकिन अपने टिपिकल हनीमून पर ज्यादा समय नहीं दे पाए है। आने वाले सालों में वे एक लंबे हनीमून पर जाएंगे। शो के दौरान बिपाशा ने शेयर किया कि उनके पति करण गाना भी बहुत अच्छा गाते है।

शादी के दौरान करण ने बिपाशा के लिए तीन गाने गाए थे। वहीं बिपाशा ने करण को हिदायत भी दी कि अब वे भविष्य में किसी भी एक्ट्रेस के साथ किस सीन नहीं देंगे। वहीं करण का कहना है कि यह उनके लिए किसी तरह का क्लॉज नहीं है।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम ने कहा ‘ऑल द बेस्ट’

अधर बिपाशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम से हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा की शादी के बारे में क्या कहना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा, मैं बिपाशा को ‘ऑल द बेस्ट’ कहना चाहूंगा।

नौ साल के लंबे रिलेशिनशिप के बाद जॉन और बिपाशा का रिश्ता टूट गया। इनके ब्रेकअप की कई वजहें बताई गईं थी यह भी कहा गया था कि जॉन ने प्रिया को लेकर बिपाशा को धोखा दिया। दूसरी ओर यह भी कहा गया कि बिपाशा अपने रिलेशनशिप को लेकर लॉयल नहीं थी इसलिए जॉन ने उनसे अलग होने का फैसला लिया। खैर इस एक्स कपल के ब्रेकअप की वजह कुछ भी रही हो लेकिन फिलहाल दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं अपनी दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं।

हनीमून से वापस लौटे बिपाशा और करण 

बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल को बंगाली रस्म से शादी रचाई। बिपाशा ने उसी दिन अपनी शादी का रिसेप्शन रखा जहां बॉलीवुड की तमाम दिगग्ज हस्तियां मौजूद थीं। शादी के एक हफ्ते बाद दोनों अपने फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन मालदीप गए थे। 15 दिनों के इस ब्रेक के बाद अब दोनों वापस आ गए हैं।

बिपाशा से पहले करण दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों ही बार उनका तलाक हुआ। उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम से उनकी शादी सिर्फ दस महीने ही रही और दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट से उनकी शादी चार साल तक रही।

loading...
शेयर करें