बिपाशा की शादी करवाएंगे डीनो, नहीं आएंगे जॉन

0

मुंबई। कुछ दिन पहले शादी के सवाल पर भड़कीं बिपाशा बसु ने आखिरकार सबके सामने एक्सेप्ट कर ही लिया कि वो और करन सिंह ग्रोवर शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेट जारी करके अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसेंट की। दोनों की शादी 30 अप्रैल को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए बिपाशा और करन ने एक स्पेशल प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज के साथ हा उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को वेडिंग इनविटेशन भी भेजा है।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने फैंस को दिया इमोशनल और क्यूट मैसेज

इन फोटोज के साथ ही बिपाशा ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल और क्यूट मैसेज दिया है।

उन्होंने लिखा,“हम यह खबर सबके साथ शेयर करके बेहद खुश हैं। 30 अप्रैल 2016 हमारे लिए बड़ा दिन होगा, जब हम फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे।”

“शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी होगी। उम्मीद है आप हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे। उम्मीद है कि हमारे इस नए सफर के लिए आप हमें ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग देंगे।”

डीनो की गर्लफ्रेंड कर रही हैं बिपाशा की शादी प्लान

बिपाशा अपने रिलेशनशिप्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही हैं। एक कमाल की बात यह है कि किसी जमाने में बिपाशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके डीनो मोरिया की गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी ही बिपाशा की वेडिंग प्लान कर रही हैं। खाने के मैन्यू से लेकर, फ्लावर डेकोरेशन तक सब कुछ नंदिता की देख रेख में हो रहा हैं। साथ ही खबर है कि जॉन अब्राहम के साथ गारह साल रिलेशनशिप में रह चुकीं बिपाशा की शादी में जॉन ने आने से मना कर दिया है। वैसे जॉन ने भी अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाया था। उन्होंने भी बहुत ही गुपचुप तरह से अपनी बचपन की दोस्त प्रिया से शादी कर ली थी।

loading...
शेयर करें