Photos : करण की दुल्हन बनने को बेकरार बिपाशा, शुरू हो चुकी हैं रस्में

0

मुंबई। आखिरकार वो दिन आ ही गया जब बॉलीवुड की बिल्लो रानी दुल्हन बनने को तैयार हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी के फंक्शन्स शुरु हो चुके हैं। कल दोनों की संगीत सेरेमनी थी और आज मेहंदी हैं। सेरेमली की कुछ फोटोज़ बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

बिपाशा बसु को आज लगेगी मेहंदी

करण ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बिपाशा के लिए लिखा है, ‘तुमसे मिलकर मेरे ख्वाब पूरे हुए।’ बिपाशा और करण की शादी 30 अप्रैल को बंगाली रिवाज़ से होगी। डियाना ही वेडिंग सेरेमनी की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। आज शाम को जुहू के एक क्लब में बिपाशा-करण की मेहंदी सेरेमनी होगी। 30 अप्रैल को शादी के बाद शाम को फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के चुनिंदा लोगों को रिसेप्शन के लिए बुलाया गया है।

शादी में बिपाशा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की बनाई ड्रेस पहनेंगी। यह लाल रंग की होगी। करण की ड्रेस का शेड भी बिपाशा की ड्रेस से मैच करता होगा। लेकिन दोनों को एक-दूसरे के ड्रेस की जानकारी नहीं है। ये सरप्राइज है दोनों के लिए। दोनों फिल्म ‘अलोन’ में साथ नजर आए थे और उसके बाद डेटिंग कर रहे थे। नीचे की स्लाइड्स में देखें बिपाशा और करण की फंक्शन्स के दौरान की कुछ फोटोज़ : 

 

loading...
शेयर करें