Photos : इस आलीशान होटल में बिपाशा- करण करने जा रहे हैं शादी

0

मुंबई। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी शादी को यादगार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। जुहू के विला 69 में एक शानदार मेहंदी सेरेमनी करने के बाद दोनों साउथ मुंबई के लग्जरी होटल सेंट रेगिस में शादी करने वाले हैं। शादी के बाद इसी होटल में एक ग्रैंड पार्टी होगी, जिसमें बिपाशा-करण के खास दोस्त और करीबी लोग शामिल होगे।

बिपाशा बसु की शादी में शामिल होगे 150 गेस्ट

अगर बात करे शादी की तो बिपाशा ने इसके लिए सेट रेगिस के पलाजिओ बैंक्वेट को बुक किया है जिसमें करीब 150 गेस्ट शामिल हो सकते हैं। बैंक्वेट में सर्व किए जाने वाले फूड की कीमत करीब 4000 रुपए पर पर्सन है तो अब आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इस शादी के लिए बिप्स और करण ने कितना खर्चा किया होगा।

विला 69 में हुई मेहंदी सेरेमनी

खबरों की माने तो इससे पहले विला 69 में हुई मेहंदी सेरेमनी में करीब 50 गेस्ट शामिल थे। जहां पर पर्सन फूड और ड्रिंक्स का चार्ज करीब 3000 रुपए था।

इंपीरियल हाल में होगी पार्टी

शादी के बाद इसी फाइव स्टार होटल के इंपीरियल हाल में पार्टी होगी, जिसमें करीब 250 गेस्ट शामिल हो सकते हैं। यहां के खाने की कीमत भी करीब 4000 रुपए पर पर्सन है। इसमें टैक्स भी इनक्लूड होगा। माना जा रहा है कि पार्टी में शादी से ज्यादा गेस्ट शामिल होंगे। मतलब बिपाशा और करण के लिए ये शादी काफी एक्सपेंसिव साबित होने वाली है।

“आगे की स्लाइड्स” में क्लिक करके देखिए बिपाशा और करण की शादी का खूबसूरत वेन्यू : 

 

साभार : दैनिक भास्कर

loading...
शेयर करें