इस लड़की के शरीर में है बिल्ली की आत्मा

0

बिल्ली ओस्लो। आपने आजतक आत्मा, भूतप्रेत वगैरह के बारे में तो खूब सुना होगा। कई लोग तो दावा भी करते हैं कि उन्‍होंने आत्‍मा और भूतप्रेत देखे भी हैं। लेकिन ये भूतप्रेत इंसानों में इंसानों के ही होते हैं। आजतक ऐसा कोई दावा सुनने को नहीं मिला कि किसी लड़के या लड़की में किसी जानवर की आत्मा ने प्रवेश कर लिया हो। लेकिन अब ऐसा एक दावा सामने आ चुका है। हम आपको ऐसी ही एक लड़की के बारे में बता रहे हैं जो खुद को बिल्ली मानती है।

बिल्ली बन गई ये लड़की

नॉर्वे की रहने वाली 20 साल की लडकी नानो का दावा है कि वह लड़की नहीं बल्कि एक बिल्ली हैं। नानो की हरकतें, चाल चलन और व्यवहार सब कुछ बिल्लि‍यों जैसा ही है। नानो को अंदर से ऐसा लगता है जैसे वह बिल्ली हैं बस शरीर इंसान का मिल गया है। दरअसन नानो आइडेंटिटी क्राइसिस की शिकार है। इस बीमारी में कोई भी व्यक्ति अपनी असली पहचान से खुद अलग कर लेता है।

16 साल की उम्र में पहली बार हुआ अहसास

नानो का दावा है कि उन्हें 16 साल की उम्र में इसका एहसास हुआ था। नानो का कहना है कि उसके सूंघने की तुलना अन्य लोगों से ज्यादा है। साथ ही वह अंधेरे में भी ज्यादा बेहतर तरीके से देख सकती हैं। नानो अपनी बेस्ट फ्रेंड स्वेन के साथ बिल्लि‍यों की भाषा में बात करती हैं। कई साइकोलॉजिस्‍ट्स उन्‍हें देखकर यह दावा कर चुके हैं कि वह इस बीमारी से बाहर निकल सकती हैं। वह पूरी तरह से इंसान बन सकती हैं।

पूरी जिंदगी बिल्ली बनकर रहना है पसंद

वहीं इस पर नानो का कहना है कि वह पूरी जिंदगी बिल्ली ही बनी रहना चाहती हैं। वह कहती हैं उनमें एक जेनेटिक डिफेक्‍ट है। नानो को पानी से चिढ़ है। उन्‍होंने अपना वीडियो यू-ट्यूब पर डाला है, जिसे सवा लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

 

देखें वीडियो-

loading...
शेयर करें