बिहार में पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या

0

पटना बिहार के वैशाली जिले में एक पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वैशाली के जिला मुख्यालय हाजीपुर में पदस्थापित एक सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार यादव की शुक्रवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनका शव शनिवार को मिला।

पुलिस

अधिकारी ने कहा कि यादव गश्ती पर जाने के लिए पुलिस थाने से निकले थे, लेकिन फिर नहीं लौटे। पुलिस के मुताबिक, उन्हें चार गोलियां मारी गईं। इस नृशंस घटना के एक दिन पहले ही बिहार पुलिस के प्रमुख पी.के.ठाकुर ने दावा किया था कि बिहार में अपराध नियंत्रण में है।वहीं, विपक्ष पार्टी भाजपा ने सरकार की आलोचना करते हुए दरभंगा जिले में पिछले महीने दो इंजीनियरों की हत्या और इस महीने अपराध की अन्य घटनाओं का मामला उठाया और इसे बिहार में जंगलराज करार दिया।

बीते दिनों तीन मर्डर

शाहिद अली 26 दिसंबर से अपने घर से लापता है। 6 महीने में सिर्फ 15 दिन कॉलेज जाने की जानकारी सामने आई। शरारत के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस। बीते हफ्ते दरभंगा में दो इंजीनियर के मर्डर के बाद वैशाली में भी इंजीनियर अंकित झा की हत्या कर दी गई। मुजफ्फरपुर में एक व्यापारी की हत्या की गई। इन हत्याओं के बाद बिहार की सरकार पर विपक्ष के हमले तेज़ हो गए हैं।

शेयर करें