बिहार में योगी बोले, लालू और नीतीश को देखकर याद आता है रहीम का दोहा

0

पटना। उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ गुरुवार को बिहार के दौरे पर थे। मुख्‍यमंत्री बनने के बाद योगी का यह पहला बिहार दौरा था। बिहार में योगी ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि अगले चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी।

बिहार में योगी

बिहार में योगी बोले, लालू और नीतीश की जोड़ी बेमेल

बिहार के दरभंगा में योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्‍य की  जेडीयू-आरजेडी की सरकार बेमेल शादी है, इसके बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि वे 2020 तक बार-बार बिहार आते रहेंगे और 2020 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनवाएंगे।

बुलेट प्रुफ शीशे से किया संबोधित

दरभंगा में बुलेट प्रूफ शीशे के अंदर से लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि जब वो बिहार में नीतीश कुमार और लालू जी की जोड़ी को देखते हैं तो उन्हें रहीम का दोहा याद आता है, जिसमें उन्होंने कहा है, ‘कह रहीम कैसे निभे, बेर केर का संग।’ उन्होंने कहा कि प्रकृति इस बेमेल शादी को बर्दाश्त नहीं करने वाली है, बिहार में एक सफाई अभियान चलने वाला है। योगी आदित्य नाथ ने कहा कि बिहार में परिवारवाद की राजनीति का अंत होना चाहिए।

21 जून के योग दिवस को बनाएं सफल

योगी आदित्य नाथ ने बिहार के लोगों से 21 जून को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को भी अपने देश में शांति स्थापित करने के लिए योग की शरण में आना होगा। योगी आदित्य नाथ ने बिहार के नौजवानों की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार की प्रतिभा ने हमेशा अपने दम पर जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि बिहार के कई नौजवान यूपी में अफसर है।सीएम ने दरभंगा की धरती को मां जानकी की धरती कहकर नमन किया।

loading...
शेयर करें