बिहार में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तस्वीर वायरल

0

मोतिहारी।  बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के लखौरा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ गांव के ही पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस मामले की एक प्राथमिकी लखौरा थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, अजगरवा गांव की रहने वाली 30 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि 16 मार्च को जब वह गांव में ही खेत में घास काटने गई थी, तभी गांव के ही पांच लोगों ने उसे जबरदस्ती रहर के खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

विवाहिता

विवाहिता के साथ पांच लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

आरोप है कि इस दौरान घटना की तस्वीर ली गई और वीडियो बनाई गई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। लखौरा के थाना प्रभारी रामविनोद सिंह ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर मंगलवार की शाम इस मामले की एक प्राथमिकी लखौरा थाने में दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी में गांव के कृष्णा साहनी, दीपक साहनी, गोकर्ण साहनी, दयानंद और नंदकिशोर को नामजद आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

loading...
शेयर करें