सलमान खान के Being Human में काम करने वाली लड़की के साथ सेक्स करने की कोशिश

0

मुंबई बॉलीवुड दबंग सलमान खान की चैरिटी एनजीओ बीइंग ह्यूमन की फ्रेंचाइजी में काम करने वाली एक लड़की के साथ बदसलूकी की बात सामने आ रही है। खबर है कि बीइंग ह्यूमन की एक सेल्स एग्जीक्यूटिव का आरोप है कि उसे दो लोगों ने मारा और उसके साथ शा‍रीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला।

बीइंग ह्यूमन

बीइंग ह्यूमन में काम करते हैं दोनों

बीइंग ह्यूमन कंपनी के डायरेक्ट राजेश कॉल और आईटी में काम करने वाले दीपक पाटिल पर लड़की ने आरोप ये लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों को इनके घर पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। सेल्स गर्ल ने पुलिस को बताया कि 26 फरवरी को दोनों बीइंग ह्यूमन के स्टोर में आए और मुझसे शिकायत करने लगे कि मैं सही से काम नहीं कर रही हूं। मेरे साथ ये एक और लड़की से भी यही बोल रहे थे। साथ ही धमकी भी दी।

शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

लड़की ने बताया कि उसके बाद 9 मार्च को इन लोगों ने मुझे फिर से फोन किया और झूठी शिकायतें करने लगे और एक कॉफी शॉप में आने को कहा। जब मैने आने से इंकार किया तो धमकी देने लगे। लड़की बताया कि जब वह उनसे मिलने गई तो उन्होंने उसे अच्छी सैलेरी देने का वादा किया। साथ ही प्रमोशन देने की बात भी कही। लेकिन ये सब तब मिलेगा जब वह उन दोनों के साथ शारीरिक संबंध बनाएगी। ये बात सुनते ही लड़की कॉफी शॉप से चली गई और सीधी पुलिस को जाकर सबकुछ बताया। और दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

लेकिन पुलिस कम्पलेन के बाद भी वो दोनों नहीं माने उन्होंने उसे जबर्दस्ती कार में बैठाया और धमकी दी कि अपनी कम्पलेन वापस ले ले नहीं तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

loading...
शेयर करें