बीएमसी चुनाव में गठबंधन पर बोले सीएम फड़णवीस, आखिरी फैसला कोर कमेटी करेगी

0

नई दिल्ली। बीएमसी चुनाव में वोटों की गिनती आखिरी चरण में है। 277 में से 226 सीटों के नतीजे आ चुके हैं। बीएमसी चुनाव में बीजेपी को 81, शिवसेना को 84, कांग्रेस को 31, एनसीपी को 9, एमएनएस को 7 और अन्य को 14 सीटें मिली हैं। एक सीटों पर अभी गिनती जारी है। बीएमसी में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है।

राजनाथ सिंह

बीएमसी चुनाव में बीजेपी की बल्‍ले-बल्‍ले

इन नतीजों में कांग्रेस, एनसीपी और एमएनएस के लिए बुरी खबर है। 227 सदस्यीय बीएमसी चुनाव के लिए मंगलवार को मतदान हुआ था. मुंबई के अलावा नौ अन्य महानगरपालिकाओं में भी चुनाव हुए थे।

खुश हुए सीएम देवेंद्र फड़णवीस

जीत के बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि हम लोगों के फैसले का सम्मान करते हैं। बीएमसी में गठबंधन ता फैसला हमारी कोर कमेटी करेगी।

देश में अभी भी मोदी लहर

देवेंद्र फडणवीस ने जीते के लिए सभी कार्यतर्ताओं और पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा, “पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरीके से काम किया और जिस तरीके से सभी जगहों से समर्थन हासिल हो रहा है, उससे यह विजय अभूतपूर्व है. नतीजों से साफ हो गया कि देश में मोदी लहर बरकरार है।

जनता को दिया धन्‍यवाद

उन्होंने कहा कि मुंबई महानगरपालिका में बीजेपी के पार्दर्शिता के एजेंडे को जनता ने अभूतपूर्व समर्थन दिया है।  लगभग बीस सीटें ऐसी हैं जिन पर बहुत कम अंतर से बीजेपी हारी है। हमारे पार्दर्शिता के एजेंडे को आगे ले जाने के लिए जनता ने आशीर्वाद दिया है।

loading...
शेयर करें