अब पंद्रह अगस्त के दिन पूरे भारत भर में कीजिये फ्री में बात

नई दिल्ली। लैंडलाइन को बढ़ावा देने के लिए बीएसएनएल  ने अपने ग्राहकों को पंद्रह अगस्त के दिन बड़ा  तोहफा देने जा रहा है। जी हाँ,  बीएसएनएल ने पूरे भारत में रविवार और सोमवार को पूरे दिन के लिए किसी भी नेटवर्क के मोबाइल और लैंडलाइन फ़ोन पर अनलिमिटेड कालिंग फ्री स्कीम की घोषणा की है।

बीएसएनएल

बीएसएनएल  ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बीएसएनएल के नाईट आवर स्कीम के अलावा दिया जाने वाला ऑफर है, जिसमे किसी भी ऑपरेटर के लिए रात 09:00 बजे से सुबह के 07:00 बजे टाक फ्री काल की जा सकती है।

सीएफए (कंज्यूमर फिक्स्ड एक्सेस) ने 15 अगस्त, 2016 से अखिल भारतीय आधार पर रविवार और सोमवार को किसी भी नेटवर्क पर आप फ्री में बात कर सकते हैं।

अब 49 रूपये में लीजिये नया कनेक्शन

बीएसएनएल के इस ऑफर के तहत अखिल भारतीय स्तर पर सभी सेवा प्रदाता के नेटवर्क के मोबाइल फोन और लैंडलाइन पर बीएसएनएल लैंडलाइन फोन से लोकल और एसटीडी कॉल मुफ्त कर सकते हैं।

केएस राणा, एजीएम (सेल्स), मेरठ कहा, “इस सर्कुलर के साथ, बीएसएनएल ने नया लैंडलाइन ग्राहकों के लिए प्रमोशनल ऑफर भी पेश किया है। इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 15 अगस्त से ग्राहकों 90 दिन की अवधि तक नया लैंडलाइन 49 रुपये प्रति माह के साथ पा सकते हैं। इसके लिए इंस्टॉलेशन चार्ज भी फ्री होगा। फ्री नाइट प्लान भी नए ऑफर के साथ मिलेगा। ” आमतौर पर नया लैंडलाइन कनेक्‍शन के लिए 500 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज होता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button