बाइक के बाद ऑटोमोबाइल कंपनियों ने कार के लिए पेश की नई बंपर डिस्काउंट स्कीम

0

नई दिल्ली। देश की सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी किए गए बीएस फोर मानक के बाद टू व्हीलर की खरीद के लिए शोरूम में कस्टमर्स की लाइन लग गई थी। जिसके बाद 24 घंटों के भीतर ही हजारों की संख्या में बाइक की बिक्री दर्ज की गई। अब कार निर्माता कंपनियों ने सेलिंग रेट बढ़ाने के लिए नई स्कीम पेश की है, जिसके बाद फोर व्हीलर की बिक्री में खासी बढ़त देखी गई है।

बीएस फोर मानक

बीएस फोर मानक को सुप्रीम कोर्ट ने दी तरजीह, बीएस थ्री पर लगा बैन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मई 2017 में कई कार निर्माता कंपनियों ने फोर व्हीलर्स पर भारी डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर्स की पेशकश की है। जिसका लाभ देश के अलग-अलग इलाकों में लिया जा सकता है। मौके का फायदा उठाने से पहले इन डिस्काउंट से जुड़ी कुछ जानकारियां होना बेहद जरूरी है, नहीं तो अलग-अलग जगहों पर कार के प्राइस में डिफरेंस मिल सकता है। ऐसे में अगर आप भी नई कार लेने की फिराक में हैं तो जल्दी करें।

कार कंपनियों की इस नई पेशकश की खास बात यह है कि इन गाड़ियों के साथ फ्री इंश्योरेंस के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

इन कारों पर मिलेगा आपको बंपर डिस्काउंट

टाटा और वॉक्सवैगन

मारुति, हॉन्डा और ह्युंदै के अलावा इन कंपनियों की कारों पर भी भारी छूट मिल रही है। टाटा की जेस्ट और नैनो और वॉक्सवैगन की पोलो (पेट्रोल और डीजल) पर ये बेहतरीन ऑफर्स प्राप्त हो रहे हैं।

मारुति सुजूकी

डिस्काउंट के मामले में मारुति सुजूकी की ऑल्टो 800, ऑल्टो के10, एर्टिगा, स्विफ्ट, वेगनॉर पर 25 हजार रुपए तक का बंपर एक्सचेंज बोनस और पंद्रह हजार रुपए का भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

ह्युंदै

ह्युंदै की इओन, 2017 ग्रैंड आई-10, एलाइट आई-20 और एक्टिव आई-20 पर तो 30 हजार रुपये का भारी भरकम एक्सचेंज बोनस और 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट उपलब्ध है।

हॉन्डा

मारुति के अलावा हॉन्डा की कारों पर भी डिस्काउंट की बात करें तो यहां भी कस्टमर्स को भारी ऑफिर मिल रहा है। कंपनी की ब्रिओ और अमेज के लिए यह ऑफर्स उपलब्ध हैं। वहीं जैज़ पर एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ फ्री इंश्योरेंस भी मिल रहा है।

 

 

loading...
शेयर करें