रिश्वत मामले में फंसे पूर्व डीजी बीके बंसल ने बेटे के साथ की खुदकुशी

0

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के कारॅपोरेट मंत्रालय के पूर्व डीजी और आईएएस अधिकारी बीके बंसल ने अपने बेटे के साथ खुदकुशी कर ली है। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है और छानबीन कर रही है। खैर अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है, कि आखिर एक ही परिवार में कुछ दिनों के अन्तराल 4 लोगो ने ख़ुदकुशी करने का क्या कारण हो सकता है।

बीके बंसल

बीके बंसल भ्रष्‍टाचार के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

फ़िलहाल आपको बता दें कि बीके बंसल को भ्रष्‍टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर वो रिहा होकर आए थे। इतना ही नहीं बीते 19 जुलाई को बंसल की पत्‍नी और उनकी बेटी ने भी खुदकुशी कर ली थी। पत्‍नी और बेटी ने खुदकुशी इसलिए की थी क्‍योंकि बंसल पर लगे आरोपों से हुई बदनामी वो झेल नहीं पाई थीं।

दरसल बंसल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था और उनके साथ दो और लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। बंसल के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट 1988 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पत्‍नी और बेटी ने लिखा था सुसाइड नोट

बीके बंसल की पत्‍नी और बेटी के शव के पास से पुलिस को दो सुसाइड नोट बरामद हुए थे। इसमें लिखा था कि सीबीआई छापे से उनके परिवार को समाज में काफी अपमान सहना पड़ा है। इसके बाद वे और नहीं जीना चाहते हैं। हमारी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है।

 

 

loading...
शेयर करें