बीच सड़क पर तीन लोगों ने एक शख्स को 22 बार चाकू से गोदा, मां के साथ अवैध संबंध का था शक

0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन लड़कों ने मिलकर भरी सड़क में एक शख्स को चाकू से गोद दिया। तीनों में से जो मुख्य आरोपी था उसको शक था कि मृतक शख्स का उसकी मां के साथ अवैध संबंध है। मृतक का उसके घर आना जाना था। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंध

ये घटना 17 अप्रैल की है, जब आरोपियों ने दिल्ली के द्वारका में रात 8 बजे भरी सड़क पर राजू उर्फ मामराज नाम के शख्स पर 22 बार चाकू से वार किया। राजू पर ताबड़तोड़ चाकूओं से हमला कर तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए।जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो वो राजू को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के भाई ने बाताया कि राजू मुख्य आरोपी अमन के घर जाया करता था। इसी वजह से अमन को शक था कि उसकी मां का राजू से अवैध संबंध है। बताया जा रहा है कि हत्या के एक दिन पहले भी राजू अमन के घर गया था और दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था। इस क्लू के आधार पर पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर अमन की तलाश शुरू की। कई जगहों पर दबिश दी गई। उसके फोन की लोकेशन बार-बार बदल रही थी। अमन कभी अपने मामा के घर आजादपुर तो कभी अपनी बुआ के घर दीनपुर में ठिकाने बदल रहा था। लेकिन जब वह अपने घर आने की फिराक में था तो पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

पुलिस ने जब मुख्य आरोपी अमन से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया। अमन ने पूछताछ में बताया कि उसने कई बार राजू को समझाया था कि वो उसके घर न आया करे, लेकिन वो नहीं समझा। आखिर में उसने अपने दो दोस्तों आशीष (21) और साहिल (19) के साथ मिलकर राजू की हत्या कर दी। अमन ने बताया कि राजू की वजह से वह काफी बदनाम हो चुका था। उसका सभी मजाक बनाते थे। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मोटर साइकल, चाकू, आरोपियों के खून से सने कपड़े, आरोपियों के मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं।

loading...
शेयर करें