बीजेपी के विधायक बोले ‘विकास चाहिए तो दें कांग्रेस का साथ’

0

बीजेपी के विधायकदेहरादून। उत्तराखंड में इन दिनों भाजपा की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही है। पहले कांग्रेस के नौ विधायकों ने बगावत किया था और अब बीजेपी के विधायक बगावत करते नज़र आ रहे हैं। भाजपा के निलंबित विधायक भीमलाल आर्य के रूप में कांग्रेस को एक ऐसा नेता मिल गया है, जिसके जरिये कांग्रेस अपनी विचारधारा और उपलब्धियां जनता के बीच पहुंचाएगी।

बीजेपी के विधायक जनता से कहेंगे दें कांग्रेस का साथ

बीजेपी के विधायक भीमलाल आर्य जनता के बीच जाकर बताएंगे कि कांग्रेस के साथ ही प्रदेश का विकास संभव है। विधायकों के सम्मान समारोह में कांग्रेस ने शनिवार को आर्य का भी सम्मान किया। इस मौके पर आर्य ने कहा कि भाजपा के साथ कुछ दिन रहने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि क्षेत्र का विकास कांग्रेस के साथ ही हो पाएगा। वह भाजपा को छोड़ देंगे।

कांग्रेस के कामों को देखते हुए देंगे उनका साथ

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कार्यक्रम में फिर कहा कि भीमलाल आर्य ने विचारधारा के आधार पर कांग्रेस का साथ दिया है। हालांकि उन्होंने आर्य को समझाया था, लेकिन वह कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए अडिग रहे। कार्यक्रम में भीमलाल आर्य ने भाजपा को आडे़ हाथों लिया और कांग्रेस की तारीफ की, लेकिन अभी तक उन्हें कांग्रेस में शामिल करने के लिए संगठन ने कोई विचार नहीं किया है।

कांग्रेस उन्हें संगठन में शामिल किए बिना अपने साथ रखना चाहती है। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का कहना है कि पार्टी ने विधायक के रूप में भीमलाल आर्य का सम्मान किया है, लेकिन पार्टी में शामिल नहीं किया। दूसरे दलों के बहुत लोग कार्यक्रम में आते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उन्हें शामिल कर लिया जाए। हाल ही में रावत ने सरकार बनाने के लिए बहुमत साबित किया था जिसके बाद उत्तराखंड में फिर से रावत सरकार आ गई है।

loading...
शेयर करें