बीजेपी को लगा सबसे बड़ा झटका, सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी हुई कांग्रेस के साथ

0

बीजेपीमुंबई। भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। बीजेपी को यह झटका महाराष्‍ट्र में लगा है। दरअसल यहां सांगली जिले के पलूस-कडेगांव विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की वोटिंग से ठीक पहले बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया है।

शिवसेना ने कांग्रेस को समर्थन देते हुए ऐलान किया कि वह इस सीट पर कांग्रेस के प्रत्‍याशी विश्‍वजीत कदम के साथ खड़ी होगी और अपना प्रत्‍याशी मैदान में नहीं उतारेगी। आपको बता दें कि पलूस-कडेगांव की यह सीट नौ मार्च को कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पतंगराव के निधन के बाद खाली हुई थी।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पतंगराव को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वह सहकारिता, समाज और शिक्षा के क्षेत्र के बड़े नेता थे। उन्होंने कहा कि पंतगराव की सारी उपलब्धियां देखने के बाद शिवसेना की इच्छा थी कि इस सीट पर चुनाव निर्विरोध हो, जोकि दुर्भाग्यपूर्ण ना हो सके। इसलिए पार्टी ने उनके बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी विश्वजीत को समर्थन देने का फैसला किया है।

संजय राउत ने कहा कि बीजेपी को इस सीट से किसी भी प्रत्याशी को नहीं उतराना चाहिए था, तभी यह पतंगराव कदम को सच्ची श्रद्धांजलि कहलती। बता दें कि इस सीट पर 28 मई को मतदान होने वाल हैं और बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी विश्वजीत कदम के खिलाफ संग्राम सिंह देशमुख को उतारा है।

loading...
शेयर करें