बीजेपी नेताओं के बेतुके बयानों का सिलसिला जारी, गुजरात सीएम ने नारद मुनि की तुलना गूगल से की

नई दिल्ली। इन दिनों बीजेपी नेता अपने बेतुके बयानों को लेकर खासी चर्चा में हैं। त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब के बाद अब गुजरात सीएम विजय रुपाणी ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। देवर्षि नारद जयंती पर आरएसएस से जुड़े संगठन विश्व संवाद केंद्र द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में गुजरात सीएम रुपाणी ने नारद मुनि की तुलना गूगल से कर डाली। उन्होंने कहा कि जैसे आजकल के इंटरनेट सर्च इंजन गूगल को दुनिया की हर बात की जानकारी है, ठीक उसी तरह उस वक्त नारद पूरी दुनिया की जानकारी रखते थे।

नारद सूचनाओं के केंद्र थे
गुजरात सीएम विजय रुपाणी ने नारद जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि नारद सूचनाओं के केंद्र थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मानवता के हित के लिए सूचनाएं इकठ्ठा करना नारद मुनि का धर्म था। रुपाणी के अनुसार यह बेहद जरुरी भी है और आज के दौर में प्रासंगिक है। उन्होंने कहा कि नारद मुनि के पास पूरे विश्व की जानकारी होती थी और वह उसी जानकारी के आधार पर काम करते थे।

इससे पहले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने कहा था कि भारत में महाभारत काल के समय से ही इंटरनेट का इस्तेमाल हो रहा हैं। अमेरिका या किसी अन्य पश्चिमी देश ने नहीं बल्कि भारत ने लाखों सालों पहले इंटरनेट की खोज की थी।

Related Articles