बीजेपी नेता का दर्द, भारत न ले NSG सदस्यता

0

नई दिल्‍ली। भारत को एनएसजी की सदस्‍यता के लिए छटपटाना नहीं चाहिए। उसे बार-बार आवेदन नहीं करना चाहिए। बीजेपी नेता यशवंत सिन्‍हा ने यह बात कही है।

बीजेपी नेता यशवंत सिन्‍हा

बीजेपी नेता यशवंत सिन्‍हा का छलका दर्द

बीजेपी नेता यशवंत सिन्‍हा ने दर्द छलकाते हुए कहा कि अगर आज भारत को एनएसजी की सदस्यता मिल जाती है तो हम ‘लूजर’ होंगे। यह हमारे लिए नुकसान होगा, फायदेमंद नहीं। सिन्हा ने आगे कहा कि कुछ लोग भारत सरकार को एनएसजी पर गुमराह कर रहे हैं। सिन्हा ने भी कहा कि गुमराह करने वाले सरकार में बैठे हैं।

शहीद आतंकियों को लेकर पाकिस्‍तान पर साधा निशाना

वहीं शनिवार को जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकियों पर बीजेपी के सीनियर नेता ने कहा कि अगर कल मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तानी थे, तब यह साफ है कि यह भारत-पाक के बीच युद्ध जैसी स्थिति है। उन्होंने कहा कि बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारी सरकार की पाकिस्तान नीति पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने कहा कि हम जितना इस नीति पर चलना छोड़ेंगे, उतना भारत के लिए अच्छा होगा।

पीएम मोदी पर साधते हैं निशाना

पूर्व केंद्रीय मंत्री अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के लिए मैं ब्रेन डेड कैटेगरी के अंतर्गत हूं, मेरा स्टेटस राय देने का भी नहीं है। लेकिन मैंने हमेशा ही पाकिस्तान को लेकर सरकार की नीतियों का विरोध किया है।

loading...
शेयर करें